Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बंगाल पहले से ही ‘आतंक, अपराध और अवैध बम बनाने’ का सुरक्षित ठिकाना है : धनखड़

जगदीप धनखड़ Dhankar

जगदीप धनखड़

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए एक बार फिर से दोहराया कि बंगाल पहले से ही ‘आतंक, अपराध और अवैध बम बनाने’ का सुरक्षित ठिकाना बना हुआ है।

श्री धनखड़ ने अपने ट्वीटर हैंडल पर कहा, “पश्चिम बंगाल डीजीपी का शुतुर्मुर्ग वाला रुख काफी व्यथित करने वाला है। राज्य पहले से ही आतंक, अपराध, अवैध बम बनाने का सुरक्षित ठिकाना है।”

उन्होंने कहा, “उम्मीद है कि ममता सरकार को मेरे लिखे पत्र के बाद ‘वास्तविकता का आभास’ होगा। बंगाल पुलिस मानव अधिकारों के लिए खतरा है और वह विपक्षी सांसदों, विधायकों और कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमलों को रोकने में नाकाम हुई है।”

2022 तक यूपी की विद्युत उत्पादन क्षमता बढ़कर 12,734 मेगावाट हो जायेगी

श्री धनखड़ ने राज्य सरकार पर पुलिस की एकतरफा कार्रवाई पर आंख मूंदने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक स्थिति में पुलिस एकतरफा व्यवहार करती है जोकि अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा, “ सिस्टम पर राज्य के गैर आवंछित लोगों ने कब्जा कर लिया है। यह सत्ता में असंवैधानिक घुसपैठ है और यह एक तरह का अपराध है।”

गौरतलब है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने अलकायदा मॉड्यूल को लेकर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले से रविवार को छह आतंकवादियों को गिरफ्तारी किया है जिसके बाद राज्यपाल धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

Exit mobile version