बंगाल पंचायत चुनाव: पुनर्मतदान में भी हिंसा से एक की मौत, BJP प्रत्याशी लापता

बंगाल पंचायत चुनावबंगाल पंचायत चुनाव

कोलकाता। पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में 572 बूथों पर बुधवार को पुनर्मतदान हुआ है। लेकिन एक बार फिर मतदान के दौरान हिंसा  देखने को मिली है। जिसमें एक शख्स की मौत की खबर है। वहीं बीजेपी का उम्मीदवार लापता बताया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले सोमवार को प्रदेश में हिंसा की घटनाएं सामने आयी थीं। जिसमें 20 लोगों की मौत हुई थी वहीं 40 लो घायल हुए थे।

पढ़ें:- कर्नाटक में भाजपा की बनी सरकार तो कांग्रेस उठाएगी ये तीन बड़े कदम 

बंगाल पंचायत चुनाव: सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बावजूद हिंसक घटनाएं 

पिछली घटना से सबक लेते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किये थे। लेकिन इसके बावजूद कई जगहों में हिंसा की घटनाएं सामने आयी हैं उत्तर दिनाजपुर के ग्वालपोखर के हामदाम गांव इलाके में मतदान के दौरान हुए संघर्ष में एक शख्स की मौत की खबर है। मृतक का नाम मोहम्मद तासिरूद्दीन बताया जा रहा है, जोकि वह निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थक था।

पढ़ें:- वाराणसी फ्लाईओवर हादसा : शवों के लिए सौदेबाजी का वीडियो वायरल,आरोपी सस्पेंड 

इसके अलावा घटना में एक महिला सहित चार लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को इस्लामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांगड़ा के हथियारा गांव के बूथ संख्या226 के बीजेपी उम्मीदवार बापी मंडल सुबह से लापता बताये जा रहे हैं। जिससे नाराज बीजेपी समर्थकों ने यहां हो रहे पुनर्मतदान का बहिष्कार करने की मांग की है।

नंदझाय इलाके में भी हिंसा की सूचना है। आरोप है कि कुछ लोगों ने मतदाताओं को मतदान करने सो रोका। इलाके में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। इधर, राज्य चुनाव आयोग के अधिकारीगण कंट्रोल रूम की मदद से मतदान से संबंधित गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं। दूसरी ओर, राज्य चुनाव आयोग ने निर्देश दिया है कि जब तक मतगणना के अंतिम परिणाम घोषित नहीं कर दिये जाते, कोई भी विजय जुलूस नहीं निकालेगा।

loading...
Loading...

You may also like

डीजीपी ने जीआरपी मुख्यालय में किया इंटीग्रेटेड कण्ट्रोल रूम का उद्घाटन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह