Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बंगाल: पीएम मोदी व शाह की आज सात चुनावी सभाएं, ममता भी करेंगी तीन रैलियां

modi-mamta

modi-mamta

पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण के मतदान के लिए सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस और मुख्य विपक्षी बन चुकी भाजपा ने अपनी पूरी ताकत प्रचार के लिए झोंक दी है। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह भी राज्य में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। दोनों की सात जनसभाएं होनी हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी आज तीन जनसभाएं तय हैं।

भाजपा के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 12:00 बजे बर्दवान में पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। वे अपराहन 1:45 बजे नदिया जिले के कल्याणी में और 3:15 बजे बारासात में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी तरह से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की चार जनसभाएं होनी हैं।

बदमाशों ने कारोबारी से लूटे 1.25 करोड़, CCTV खंगाल रही है पुलिस

सुबह 11:30 बजे उत्तर बंगाल के कालिमपोंग में वह रोड शो करेंगे। बाद में अपराह्न 1:45 बजे धुपगुड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाह हेमताबाद विधानसभा क्षेत्र में अपराह्न 3:30 बजे और शाम 5:15 बजे सिलीगुड़ी में रोड शो करेंगे।

इन नेताओं के जवाब में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तीन जनसभाओं को संबोधित करने वाली हैं। नदिया जिले के राणाघाट में उनकी पहली जनसभा होगी।

कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनहर केजरीवाल ने बुलाई अहम बैठक

उसके बाद उत्तर 24 परगना के बसीरहाट और दमदम में दो अन्य जनसभाओं को संबोधित करेंगी जहां से पीएम मोदी और गृहमंत्री के आरोपों का जवाब दे सकती हैं।

Exit mobile version