Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बुजुर्ग मां पर चरित्रहीनता का आरोप लगाकर बेटो ने पीटा, बंधक बनाकर रखा भूखा

assault on mother

बुजुर्ग मां को पीटा

लखनऊ। निगोहा इलाके के एक गांव में कलयुगी बेटों ने अपनी बुजुर्ग मां पर चरित्र हीनता का आरोप लगाकर पिछले पांच दिनों तक घर मे बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर शारारिक और मानसिक प्रताडि़त करता रहा। यही नही उसे चार दिनों तक भूखा भी रखा।

हत्या करने की धमकी के बाद मां किसी तरह घर की दीवाल काटकर भाग निकली। वहीं दूसरी ओर अलग रह रहे बड़े बेटे ने गुमशुदगी की तहरीर निगोहां थाने में दी। पुलिस ने चार घण्टे में ही बुजुर्ग महिला को ढूंढकर थाने ले आई जहां महिला ने आपबीती बताई और लाठी, डंडों और बेल्ट से मारे गए अपने जख्म भी दिखाए। जिसके बाद पुलिस ने उसे उपचार के लिए सीएचसी भेजकर आरोपित बेटों को लेकर थाने चली आयी।

उपचार के बाद लौटी महिला निगोहां में तहरीर के लिए चिल्लाती रही पुलिस ने महिला से तहरीर और मुकदमा न लेकर दो बेटों को सिर्फ शांति भंग में चालान कर दिया। वहीं पुलिस ने महिला को किसी के सुपुर्द भी नही किया और वह थाने के पास ही भटकती रही।

क्रेन चालक की गुंडई, ड्राईवर को कार समेत उठाया, जबरन वसूला जुर्माना

मामला निगोहां थाना क्षेत्र के भद्दी खेडा गांव का है। यहां की रहने वाली एक करीब 65 वर्षिय बुजुर्ग महिला शुक्रवार को थाने के पास भूखी प्यासी रोती बिलखती मिली तो जब उससे आपबीती पूंछा गया तो बताया कि उसके बेटे कौशल, और जद्दु ने चरित्र हीनता का आरोप लगाकर उसे पिछले पांच दिनों तक घर मे बंधक बनाकर उसे लाठी डंडे, और बेल्ट से जमकर पिटाई कर शारारिक और मानसिक प्रताडि़त करते रहें। उसे चार दिनों तक भूखा भी रखा। हत्या करने की धमकी मिली तो वह किसी तरह की दीवाल काटकर वह किसी तरह बाहर भाग निकली।

वहीं दूसरी ओर अलग रह रहे बड़े बेटे ने गुमशुदगी की तहरीर निगोहां थाने में दी। पुलिस ने चार घण्टे में ही बुजुर्ग महिला को ढूंढकर थाने ले आई जहां महिला ने आपबीती बताई और अपने जख्म भी दिखाए। महिला का आरोप है कि वह पुलिस से तहरीर के लिए और कार्यवाही के लिए पुलिस से गुहार लगाती रही लेकिन निगोहां पुलिस ने एक न सुनी। पुलिस ने महिला को किसी के सुपुर्द भी नही किया और वह थाने के पास ही शुक्रवार शाम भटकती रही। सीओ सैयद नईमुल हसन ने बताया कि महिला को बेटों द्वारा मारापीटा गया है बेटों के 151 में चलान किया गया है। जांच की जा रही है।

Exit mobile version