लखनऊ: भाभी के भाई ने किशोरी से किया दुष्कर्म, प्रेम-प्रसंग का शक

भाभीभाभी

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के बीकेटी इलाके से एक शर्मनाक मामला सामें आया है। यहां एक किशोरी के साथ उसके भाभी के भाई ने दुष्कर्म किया है। किशोरी के विरोध करने पर उसकी पिटाई भी कर दी गई। आरोपित जानमाल की धमकी देते हुए भाग निकला। पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी परिजनों को दी। पीड़ित परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंच गए। पीड़िता के शिकायत पर पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है। हालांकि बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है।

भाभी के भाई से था प्रेम-प्रसंग

थाना प्रभारी बीकेटी के मुताबिक इलाके के एक गांव में रहने वाले किसान की 17 वर्षीय किशोरी बुधवार शाम अपने परिजनों के साथ खेत में काम कर रही थी। प्यास लगने पर किशोरी शाम करीब 7:30 बजे पानी लेने घर से चली गई। जहां से लौटते समय रास्ते में ही घात लगाये बैठे धतिंगरा गांव के रहने वाले किशोरी के भाभी का भाई मिथिलेश ने किशोरी को दबोच लिया। चीखने-चिल्लाने पर आरोपित मुंह दबोच कर उसे खेत में खींच लिया। पीड़िता का आरोप है कि मिथिलेश ने उसके साथ दुराचार किया। विरोध करने पर आरोपित ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और किसी से कुछ कहने पर जानमाल की धमकी देते हुए भाग निकला।

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय और डायना हेडन पर बयान देकर फसे त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब 

जिसके बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आप-बीती सुनाई। बताया जा रहा है कि आरोपित मिथिलेश उसकी भाभी का भाई है। बेटी की अस्मत के साथ हुए खिलवाड़ सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित परिवार आनन-फानन में किशोरी को लेकर थाने पहुंच गए। किशोरी ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने नामजद रिपोर्ट कर आरोपित को गिर तार कर लिया है और किशोरी को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपित ने बताया कि उसका किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

loading...
Loading...

You may also like

खुदाबख्शखां में सिगरेट पीने के विवाद में युवक ने चलाई गोली

लखनऊ। अमीनाबाद के हाता खुदाबख्शखां में गुरुवार देर