Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘भाबी जी घर पर हैं’ सीरियल में आएगा ट्विस्ट, अनीता भाभी का सामने आएगा नया चेहरा

bhabhiji ghar par hai

bhabhiji ghar par hai

टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में नेहा पेंडसे नई अनीता भाभी बनी हैं। जबसे सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कहा था, तभी से नई अनीता भाभी को लेकर चर्चा चल रही थी। अब जब नेहा पेंडसे यह किरदार निभा रही हैं तो ऐसे में शो में उनका नया चेहरा भी देखनो को मिलेगा।

दरअसल, आने वाले एपिसोड्स में एक ट्विस्ट आने वाला है। इसमें अनीता भाभी नए चेहरे में नजर आएंगी। सबकी चहेती, अनिता भाभी, मॉडर्न कॉलोनी और अपने प्यारे पति विभूति मिश्रा (आसिफ शेख) और उनके पड़ोसी, मनमोहन तिवारी (रोहिताश गौड़) के दिलों में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं।

नहीं होगा राजीव कपूर का चौथा, नीतू कपूर और करीना कपूर ने शेयर की पोस्ट

अपने इस किरदार को लेकर नेहा पेंडसे काफी एक्साइटेड हैं। वह कहती हैं, “‘भाबीजी घर  पर हैं’ की शूटिंग तो मैंने शुरू कर दी है, लेकिन टीवी पर मेरे किरदार के साथ एपिसोड्स 15 फरवरी से टेलिकास्ट होंगे। सीरियल में आप देखेंगे कि कैसे अपनी खूबसूरती, स्टाइल और जादू से लोगों को दीवाना बनाने वह आती हैं, जिससे पूरी कॉलोनी का माहौल बदल जाता है।

‘जेठालाल’ और ‘बबीता जी’ का हुआ झगड़ा, गुस्से में फेंका गुलदस्ता

सीरियल में अनिता भाभी का एक्सीडेंट हो जाता है और उन्हें अपने चेहरे की सर्जरी करवानी पड़ती है, लेकिन सर्जरी के दौरान गलती से असली तस्वीर किसी और से बदल जाती है, जिसकी वजह से उन्हें बिल्कुल नया चेहरा मिलता है। अनीता भाभी के नए चेहरे को देख सभी हैरान रह जाते हैं। बाद में जब सच्चाई पता चलती है तो लोग कहते नजर आते हैं कि सूरत बदल गई पर सीरत वही है।”

नेहा आगे बताती हैं कि नई अनीता भाभी के स्वागत में खास पार्टी रखी जाती है। शो में विभूति नारायण पहले थोड़े झिझकते हैं, लेकिन नई शुरुआत के लिए तैयार हो जाते हैं। पुरानी यादों को ताजा करते हुए, इस प्यारी-सी जोड़ी का बेहतरीन कैबरे परफॉर्मेंस भी आपको देखने को मिलेगा। दोनों के बीच पहले जैसा रोमांस देखने को मिलेगा। यह ‘वैलेंटाइन डे’ कुछ ज्यादा ही खास होने वाला है, क्योंकि दर्शकों को आखिरकार अपनी अनिता भाभी को परदे पर देखने का मौका मिलेगा। मैं काफी खुश और उत्सुक हूं। सीरियल में ट्विस्ट देखने के लिए तैयार हो जाइए। अनीता भाभी की धमाकेदार एंट्री होने वाली है।”

Exit mobile version