Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारती ने कराया फोटोशूट वायरल, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने मजाकिया अंदाज और फनी जोक्स के लिए जानी जाती हैं. कुछ भी हो जाए, उनके पंचेज काफी ऑनप्वॉइंट रहते हैं. कोई ऐसा नहीं जिसे उनकी बातों पर हंसी न आए. इस समय भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं और इस पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं. भारती सिंह अपने प्रेग्नेंसी के हर फेज को यादगार बनाना चाहती हैं. इसी बीच उन्होंने पति हर्ष लिंबाचिया संग मैटरनिटी फोटोशूट कराया है. खबरों की मानें तो भारती सिंह अगले महीने यानी अप्रैल में बेबी को जन्म देंगी और उनका स्वागत करेंगी.

भारती सिंह (Bharti Singh) ने जो फोटोशूट कराया है, उसमें वह पेस्टल स्काय रोजी कलर की रफल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं. स्लीव्ज में रफल लगी है. फ्रंट पर एक बड़ा सा फूल बना है, जिसपर बटन लगा है. भारती सिंह का मेकअप काफी अच्छी तरह नजर आ रहा है. बालों को उन्होंने खुला रखा है और बैकग्राउंड में टर्कॉइज कलर और पिंक फ्लावर्स बने हुए हैं. फोटो को ‘द लूनी लेन्स’ ने क्लिक किया है.

कॉमेडियन भारती सिंह का खुलासा, गलत तरीके से छूते थे लोग

भारती सिंह के हसबैंड हर्ष लिंबाचिया भी अपनी लेडी लव का खास ख्याल रख रहे हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने कुछ और फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें वह एक मैट पर बैठी नजर आ रही हैं. वहीं, भारती सिंह के बेबी बंप को पकड़कर हर्ष कैमरे में पोज देते दिखाई दे रहे हैं. फैन्स को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का यह मैटरनिटी फोटोशूट काफी पसंद आ रहा है. हर ओर इसकी चर्चा हो रही है.

सेलेब्स भारती की इन तस्वीरों पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. ज्यादातर लोग हार्ट इमोजी के साथ कपल की फोटोज पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने भारती और हर्ष को क्यूट कपल बताया है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत प्यारे लग रहे हो आप दोनों, लेकिन सबसे ज्यादा भारती दीदी. फोटोज में कपल की सिजलिंग केमिस्ट्री भी देखी जा सकती है.

भारती सिंह ने पति हर्ष के साथ फोटो शेयर कर लिखी यह बात

दोनों एक यूट्यूब चैनल पर प्रेग्नेंसी पीरियड के लम्हों को वीडियो में तबदील करके अपलोड कर रहे हैं. फैन्स को इससे पता चल रहा है कि भारती सिंह अपने इस फेज में कितना एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में दोनों ने बेबी की नर्सरी तैयार की है. भारती सिंह इन दिनों टैलेंट रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ को होस्ट कर रही हैं. इसमें उनके को-होस्ट पति हर्ष लिंबाचिया हैं. भारती को ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी देखा गया था. वह कपिल शर्मा की टीम के मुख्य लोगों में से एक हैं. हालांकि, काफी समय से भारती को इस शो में नहीं देखा गया है.

Exit mobile version