Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया की बढ़ी मुश्किलें, ड्रग्स केस में NCB ने दायर की चार्जशीट

Bharti Singh

Bharti Singh

मुम्बई। कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके हसबैंड हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। ड्रग्स मामले को लेकर भारती और हर्ष पर एनसीबी ने एक बार फिर शिकंजा कस लिया है। एनसीजी ने कपल के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की है।

जानकारी के मुताबिक, मुंबई एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज का चार्जशीट दाखिल की है। ये चार्जशीट ड्रग्स मामले को लेकर फाइल की गई है।

बता दें कि ड्रग्स के एक मामले में कपल को साल 2020 में गिरफ्तार किया गया था। वे फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। लेकिन अब एक बार फिर भारती और हर्ष की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

स्कूल बैंक कर तीन नाबालिग सहेलियों ने खाया जहर, दो की मौत

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2020 के अंत में ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में भारती और हर्ष को गिरफ्तार किया था। भारती और हर्ष के घर और ऑफिस में छापेमारी भी की गई थी, जिसमें 86.50 ग्राम गांजा जब्त किया गया था।

एनसीबी ने दावा किया था कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने पूछताछ में गांजे के सेवन की बात को स्वीकारा है। इसके बाद भारती सिंह को एनडीपीएस एक्ट 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था। बाद में दोनों को जमानत पर बाहर आ गए थे।

Exit mobile version