Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 16: भारती सिंह के बेटे गोला ने किया डेब्यू, सलमान ने दिया करोड़ों का तोहफा

Bharti Singh

Bharti Singh's little son debuts in Bigg Boss 16

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करना सबका सपना होता है। लेकिन भारती (Bharti Singh) के बेटे गोला (Gola) की तो बात ही अलग है। पैदा होते ही वे लाइमलाइट में आ गए हैं। अब क्यूट गोला ने नन्ही सी उम्र में सलमान खान के साथ स्क्रीन भी शेयर कर लिया है। चौंकिए मत, ये सच है। गोला का बिग बॉस के मंच पर डेब्यू हो गया है। उन्हें रियलिटी शो में दबंग खान ने कीमती तोहफा भी दिया है।

भारती (Bharti Singh)  ने याद दिलाया पुराना वादा

बिग बॉस के वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में भारती सिंह सलमान खान को उनके किए हुए पुराने वादे की याद दिलाती हैं। जहां एक्टर ने कहा था कि मैं इनके बेटे को लॉन्च करूंगा। इसके बाद भारती सिंह बिग बॉस के स्टेज पर अपने बेटे को लेकर आती हैं। भारती को उनके क्यूट बेटे गोला के साथ देख वहां मौजूद ऑडियंस खुशी से फूले नहीं समाती है। फिर भारती सलमान खान को उनके बेटे गोला को पकड़ने को कहती हैं। सलमान को भी बच्चों से खासा लगाव है। वे गोला को गोद में बड़े प्यार से पकड़ते हैं।

सलमान (Salman) ने भारती ((Bharti Singh) के बेटे को दिया लोहड़ी गिफ्ट

भारती (Bharti Singh)एक्टर को कहती हैं- आप थोड़ा गोला को पकड़ेंगे मैं थक गई हूं। फिर सलमान खान ने कहा- थकोगी ही। जवाब में कॉमेडियन ने कहा- ये भारती का बच्चा है। एंटरटेनमेंट यही खत्म नहीं होता। सलमान खान भारती के बेटे गोला को पहली लोहड़ी के गिफ्ट में बीइंग ह्यूमन का ब्रेसलेट देते हैं। फिर भारती दबंग खान सलमान से ऑटोग्राफ मांगती हैं। इसके बाद जो होता है इसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी।

भारती (Bharti Singh)ने एक्टर से कहा, आप कब अपना पनवेल का फार्म हाउस खाली करेंगे? भारती की ये बात सुन सलमान खान चौंक जाते हैं। भारती एक पेपर दिखाती हैं जिसमें लिखा है- पनवेल फार्म हाउस के पेपर्स। भारती ने ऑटोग्राफ के बहाने सलमान खान से इस पेपर पर साइन लिया था। भारती की इस कॉमेडी को देख सलमान की हंसी थमने का नाम नहीं लेती।

गंगा विलास क्रूज में इतना है एक दिन का किराया, मिलेंगी ये सारी लग्जरी सुविधाएं

बिग बॉस का ये वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है। प्रोमो देखने के बाद से ही इस बात का अंदाजा लगता है। भारती सिंह बिग बॉस हाउस में जाकर कंटेस्टेंट्स के साथ भी मस्ती और भरपूर कॉमेडी करती हैं। तो आप तैयार रहिए बिग बॉस में शुक्रवार का वार देखने के लिए, क्योंकि शो में ढेर सारी मस्ती होने वाली है।

Exit mobile version