मेरठ : नगर निगम की बैठक में भिड़े बसपा और बीजेपी के पार्षद

नगर निगमनगर निगम

मेरठ। मेरठ के नगर निगम की बोर्ड के बैठक में शनीवार को एक बार फिर जमकर हंगामा हुआ है।  बैठक के दौरान ही बीजेपी और बसपा पार्षदों में जमकर धक्क़ा मुक्की हुई फिर उसके बाद दोनों पार्टीयो के पार्षद मरपीट पर भी उतारू हो गये।  यह बैठक साल 2017-18 के पुनरीक्षित बजट को पास करने के लिए हो रहे थे।  इसी में सभी पार्टीयो के पार्षदों की बैठक बुलाई गई थी।

नगर निगम बोर्ड बैठक में जमकर हुई धक्का-मुक्की

पुनरीक्षित बजट की बैठक में होने वाले हंगामों से नाराज निर्दलीय पार्षदो ने अपनी शर्ट उतार कर हंगामा किया।  हंगामे के बाद ही निर्दलीय पार्षद सदन में ही धरने पर बैठ गये।  बात ये है कि बजट बोर्ड बैठक में भाजपा पार्षदों के ही सारे प्रस्ताव रखे जाने से बसपा पार्षद नाराज हुए थे।  इन्ही सभी बातो को लेकर सदन में धक्का मुक्की का माहौल बना।  इसी धक्का मुक्की के बाद बैठक को एक घंटे तक रोक दिया गया।

ये भी पढ़े :नो एण्ट्री में वसूली के मामले में फरार सिपाही को बचाने में जुटा बंथरा थाना 

मंगलवार को भी मेरठ की नगर निगम कि बैठक शुरू होने से पहले ही सदन ने हंगामा हो गया था । बैठक शुरू होते ही बीजेपी की पार्षद सुनीता प्रजापति ने बैठक बुलाए जाने पर सवाल खड़े करने लगी।  उनका कहना था इस समय विधानसभा और लोक सभा की दोनों सदनों के सत्र चल रहे है।  नगर निगम अधिनियम में साफ है कि ऐसी स्थिति में नगर निगम बोर्ड बैठक नहीं बुला सकता है।  बस बीजेपी की पार्षद सुनीता प्रजापति के इतना कहते ही उपस्थित बीजेपी पार्षदों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने बैठक तत्काल निरस्त करके उसे बाद में बुलाने को कहा जिसके बाद सदन में में हंगामा शुरू हो गया था।

loading...
Loading...

You may also like

कोतवाली से 100 मी॰ की दूरी पर डॉक्टर की कार पर शरारतियों ने फेंके सुतली बम

लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में बदमाशों व