भीम आर्मी ने मायावती को ईमानदार बताकर किया ये बड़ा ऐलान

भीम आर्मीभीम आर्मी

सहारनपुर। भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर उर्फ़ रावण को समय से पहले रिहा करना योगी सरकार के लिए महंगा पड़ता दिखायी पड़ रहा है। जेल से बाहर आते ही चंद्रशेखर ने भाजपा के खिलाफ अपने संगठन को मजबूत करना शुरू कर दिया। वहीं इससे अब बसपा को फायदा होता हुआ दिखायी पड़ रहा है। एक तरफ जहां रावण ने मायावती को बुआ के समान बताकर उन्हें समर्थन की तरफ इशारा किया। वहीं अब रावण के राईट हैण्ड कहे जाने वाले कमल वालिया ने बसपा सुप्रीमो को ईमानदार बताते हुए महागठबंधन को समर्थन का ऐलान किया है।

भीम आर्मी चुनाव में नहीं लेगी हिस्सा

मीडिया से बातचीत में भीम आर्मी चीफ के राईट हैण्ड कहे जाने वाले कमल वालिया ने कहा कि 2019 के चुनाव में भीम आर्मी ‘महागठबंधन’ को अपना समर्थन देगी। उन्होंने कहा कि उनका मकसद भाजपा को हराना है। जिससे उसका सूपड़ा यूपी में पूरी तरह से साफ हो जाए। साथ ही वालिया ने कहा कि उनका संगठन सुनिश्चित करेगा कि भाजपा की 2019 के लोकसभा चुनावों में हार हो। उनका कहना है कि भीम आर्मी सरकार के दबाव में नहीं झुकेगी और भाजपा को आम चुनावों में सत्ता से बाहर खदेड़ने के लिये संवैधानिक तरीके से लड़ेगी। वहीं चुनाव में हिस्सा लेने के सवाल पर वालिया ने बताया कि चंद्रशेखर आजाद कभी चुनाव नहीं लड़ेंगे।

पढ़ें:- स्वच्छता ही सेवा’ अभियान की पीएम नरेंद्र मोदी ने की शुरुआत

मायावती समाज के लिए ईमानदार नेता

वहीं मायावती को बुआ बताते हुए वालिया ने उनकी तारीफ की उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो से कोई विरोध नहीं है, वो समाज के लिये ईमानदार हैं, जो लोग सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं। उनके खिलाफ भीम आर्मी खड़ी होगी। भाजपा पर आरोप लगाते हुए वालिया ने कहा कि हमारे 11 कार्यकर्ताओं को भाजपा वालों ने मरवा दिया। हम लोगों पर रासुका लगाने का काम किया। हम लोग 2019 के चुनाव में भाजपा को इसका जवाब देंगे।

इस दौरान वालिया ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि’ सरकार भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर उर्फ रावण को जेल से बाहर लाकर दोबारा दंगा करवाकर जेल भेजने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि हमारा संगठन पूरी तरह गैर राजनीतिक संगठन हैं। यह संगठन पूरी तरह देश में घूम-घूमकर भाजपा को हराने के लिए प्रचार करेंगी। भाजपा की मंशा साफ है एक रणनिति के तहत भाजपा ने चंद्रशेखर उर्फ रावण को जेल से बाहर निकाला है, जिससे दंगा करवा के दोबारा रासुका लगा सके।

loading...
Loading...

You may also like

अबकी आयेगी भाजपा सरकार तब होगा आतंकवाद का खात्मा- राजनाथ सिंह

रायपुर। छत्तीसगढ़ में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा