Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने बनाया कोरोना महामारी पर गाना 

Bhojpuri actor Khesari Lal Yadav made a song on the corona epidemic

Bhojpuri actor Khesari Lal Yadav made a song on the corona epidemic

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने मानो हाहाकार मचा दिया हो। ऐसे में कोरोना संक्रमित लोगों को हॉस्पिटल्स में बेड्स नहीं मिल रहे हैं और ऑक्सीजन की कमी भी देखने को मिल रही है। जिसको देखते हुए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस महामारी पर एक झकझोर देने वाला गाना पेश किया है।

ये हम सभी जानते हैं कि भोजपुरी सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। वे अपनी एक्टिंग के साथ साथ शानदार गायिकी के लिए भी फेमस है। यही कारण है कि अब मौजूदा परिस्थिति पर उन्होंने एक दिल को छू जाने वाला गाना पेश किया है। दरअसल देश की मौजूदा हालातों पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने झकझोर देने वाला गाना ‘इंसान खिलौना हो गईल’ बनाया है। इस गाने में खेसारी ने कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की झलक दिखाई है।

प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ का पूरा सेट कोरोना मरीजों के लिए किया दान

गाने में दिखाया गया है कि कैसे लोग पालायन कर रहे हैं, सरकारें अपनी बातें रख रही हैं। लोग एक एक चीज के लिए जूझ रहे हैं तो कुछ लोग इस दुनिया को भी छोड़ रहे हैं। गाने में ताली थाली वाले रूप को भी दिखाया गया है। ऐसा लग रहा है कि खेसाली ने एक गाने के जरिए हर किसी के दुख दर्द और परेशानी को सभी के सामने रख दिया है। ये गाना काफी इमोशनल है। इस गाने को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्टर ने इसको अपने घर पर ही शूट किया है।

 

Exit mobile version