Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भोजपुरी दिनेशलाल यादव निरहुआ की पहली शॉर्ट फिल्म भारत रिलीज

Nirhua

Nirhua

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव की पहली शॉर्ट फिल्म भारत रिलीज हो गयी है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ की पहली शॉर्ट फ़िल्म ‘भारत’ में उनका पांच शेड नज़र आ रहा है, जो देशभक्ति से ओतप्रोत है। दिनेश लाल यादव निरहुआ ने दर्शकों से इसे देखने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि हमारा देश भारत विविधताओं वाला देश है। अनेकता में एकता हमारी पहचान हैं। कुछ यही इस फ़िल्म में भी एक अलग ढंग से कहने की कोशिश की गई है। इसलिए मेरी पहली शॉर्ट फ़िल्म ‘भारत’ को आप जरूर देखें। और यदि आप तक हमारा संदेश पहुंच जाएगा, तो हम समझेंगे कि हमें सफल हुए हैं।

निरहुआ ने कहा, “निर्देशक मुकेश तिवारी और निर्माता सुधांशु शेखर ने बहुत अच्छे मैसेज के साथ इस फ़िल्म का निर्माण किया है। इन्होंने हमें इस फ़िल्म के बारे बताया और कहा कि आप इस फ़िल्म को करें। मैंने जब इसकी कहानी पढ़ी तो मैं फ़िल्म के लिए राजी हो गया। फ़िल्म काफी अच्छी बनी है।”

सौरव गांगुली की फिर बिगड़ी तबीयत, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराए गए

मुकेश तिवारी ने कहा कि दिनेशलाल यादव निरहुआ को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिनके सपोर्ट से हम इस फ़िल्म को बना पाए। उन्होंने बेहतरीन काम किया है फ़िल्म में वहीं, निर्माता सुधांशु शेखर ने इस फ़िल्म को जाति, धर्म, सम्प्रदाय और विभेद से ऊपर बताया और कहा कि यह एक संदेशप्रद फ़िल्म है, जिस हर भारतवासी को देखना चाहिए।

Exit mobile version