Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शिवभक्तों को पसंद आया ‘बाबा के भंगिया रसगुल्ला’, महज एक घंटे में मिले इतने व्यूस

Baba Ke Bhangiya Rasgulla

Baba Ke Bhangiya Rasgulla

गायक नीलकमल सिंह और गायिका शिल्पी राज का नया गाना लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला (‘Baba Ke Bhangiya Rasgulla) रिलीज हो गया है। लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला गाना टी – सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस गाने को लेकर नीलकमल सिंह ने बताया कि भांग धतूरा को बाबा का प्रसाद माना गया है। लेकिन जो बाबा की भक्ति में लीन होते हैं उस पर इनका कोई असर नहीं पड़ता, क्योंकि भोलेनाथ की पूजा में शक्ति है जो लोगों का कल्याण करती है। यह गाना मेरे लिए बेहद खास है और मुझे लगता है कि यह सभी शिव भक्तों को भी खूब पसंद आने वाली है। एक बार सुन कर तो देखिए।

वही शिल्पी राज ने भी इस गाने को भाव विभोर कर देने वाला बताया और कहा कि सावन में भोजपुरी गीतों का अपना विशेष महत्व होता है। मुझे लगता है कि हमारा यह गाना भी शिव भक्तों के लिए विशेष है। इसलिए आग्रह करूंगी कि सब लोग हमारे गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें।

कंगना रनौत के घर गूंजने वाली है किलकारियां, एक्ट्रेस ने शेयर की गोद भराई की तस्वीर

गाना लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला (‘Baba Ke Bhangiya Rasgulla) के म्यूजिक वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी की केमिस्ट्री नजर आ रही है।इस गाने के गीतकार आशुतोष तिवारी हैं और संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। गाने के निर्देशक विभांशु तिवारी हैं। कोरियोग्राफर असलम खान हैं। असिस्टेंट कोरियोग्राफर नवीन ठाकुर हैं। रिकॉर्डिस्ट बृजेश बग्गी हैं। प्रोडक्शन मैनेजर सोनू श्रीवास्तव हैं।

Exit mobile version