Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं’.. का भोजपुरी वर्जन रिलीज, सोशल वीडियो पर वायरल

bachpan ka pyar

bachpan ka pyar

‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे..’ की लोकप्रियता को देखते हुए इसका भोजपुरी वर्जन भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को भोजपुरी में सिंगर राकेश मिश्रा ने गाया है। यह गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल है। वहीं इसके भोजपुरी वर्जन को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

हालांकि, ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ के भोजपुरी वर्जन में कुछ मामूली बदलाव किए गए हैं। इस गाने का भोजपुरी वर्जन रंजना सिंह और राकेश मिश्रा पर फिल्माया गया है। गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है और इसका संगीत रौशन हेगड़े हैं।

Video

वैसे भी भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री वायरल कंटेंट पर तुरंत एक्टिव होती है और फिर गानों की लाइन लग जाती है। यही नहीं अगर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी अगर किसी एक सिंगर का कोई गाना हिट होता है तो उस लाइन या शब्द पर दर्जनों गानें बन जाते हैं। उदाहरण के तौर पर हम ‘बंगलिनिया’ शब्द को भी देख सकते हैं, जिस पर करीब 15 या इससे भी ज्यादा गानें बनाए जा चुके हैं।

हॉस्पिटल के बाहर दिखी दीपिका पादुकोण, यूजर ने लिखा- ‘नन्हा मेहमान आने वाला है

वर्तमान में वायरल हो रहा गाना ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाकर वायरल हो चुके सहदेव कुमार दिरदो छत्तीसगढ़ में सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक के रहने वाले हैं। हालांकि, ये गाना दो साल पुराना है। सहदेव का यह गाना इंस्टाग्राम, फेसबुक, यूट्यूब हर जगह वायरल हो चुका है।

बॉलीवुड सिंगर बादशाह से लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक, सभी उनके मुरीद हो गए हैं। बघेल ने खुद सोशल मीडिया पर इस गाने के वीडियो को पोस्ट भी किया और लिखा ‘बचपन का प्यार….वाह!’ और अब ये गाना भोजपुरी वर्जन में भी रिलीज हो चुका है।

Exit mobile version