Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भूल भुलैया 2 के आगे पस्त हुए ‘सम्राट पृथ्वीराज’, तीन हफ्तों में हुई रिकॉर्ड कमाई

bhool bhulaiya 2

bhool bhulaiya 2

मुंबई। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रखी है। फिल्म ने हम सबकी उम्मीद से दोगुना अच्छा परफॉर्म किया है। भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर कमाई का ऐसा सिलसिला शुरू किया है, जो अब तक जारी है। यही कारण है कि फिल्म हर दिन कमाई के नये रिकॉर्ड बनाती दिख रही है।

भूल भुलैया 2 की रिकॉर्डतोड़ कमाई

ऐसा बहुत कम होता है जब कोई फिल्म लगातार तीन हफ्तों तक अच्छी कमाई जारी रखती है। भूल भुलैया 2 उन चंद सुपरहिट फिल्मों में से एक है। कम स्क्रीन और शोज मिलने के बावजूद फिल्म ने तीसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई कर डाली है। शुक्रवार को कार्तिक की मूवी ने 2.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

इसके बाद शनिवार को 4.55 करोड़ रुपये कमाये। वहीं सोमवार-मंगलवार को फिल्म ने 2.25 करोड़ और 2.16 करोड़ रुपये कमा डाले।

इस तरह फिल्म ने तीन हफ्तों में 159.23 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है। कार्तिक आर्यन की भूल के सामने बॉक्स ऑफिस पर धाकड़, अनेक और सम्राट पृथ्वीराज जैसी कई बड़े स्टार्स की फिल्में आईं। पर टिक कोई नहीं पाई। भूल भुलैया 2, 2007 में आई भूल भुलैया का सीक्वल है, जिसे फैंस ने पहले पार्ट से दोगुना प्यार दिया है।

PUBG खेलने के लिए कातिल बना बेटा, मां को उतारा मौत के घाट

वहीं अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज 5 दिन में 50 करोड़ कमाने में फेल है। फ‍िल्म का बजट 300 करोड़ है। साथ रिलीज हुई मेजर का हाल तो सबसे बुरा है, फिल्म ने 5 दिन में सिर्फ 5 करोड़ ही कमाई हैं।

Exit mobile version