Main Sliderनई दिल्लीमध्य प्रदेशराष्ट्रीयस्वास्थ्य

भोपाल : दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव, दूल्हे समेत 32 लोग क्वारंटीन

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या गुरुवार को बढ़कर 5735 हो गई है। वहीं, इस वायरस से अब तक 2733 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। राज्य में अभी तक 267 लोगों की मौत हो चुकी है।

शादी के दो दिन बाद दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार को कोरोना के 39 नए मामले सामने आए जबकि एक की मौत हो गई। संक्रमितों में 15 दिन का एक बच्चा भी शामिल है, वहीं एक युवती में शादी के तीसरे दिन कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके बाद दूल्हे समेत परिवार के 32 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है।  युवती की सोमवार को शादी हुई थी। उसके परिजनों ने बताया कि बेटी को सात दिन पहले बुखार आया था। दवा लेने के बाद भी उसे आराम नहीं मिला। शनिवार को उसकी जांच कराई गई। इस बीच उसकी शादी हो गई। बुधवार को परिजनों ने बेटी को फोन पर बताया कि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आतंकवाद विरोधी दिवस: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, कुपवाड़ा में तीन आतंकी गिरफ्तार

इंदौर में भले ही 40 इलाके कंटेनमेंट जोन से बाहर आ गए हों, लेकिन दस दिन में 62 नए इलाकों में फैला कोरोना

इंदौर में भले ही 40 इलाके कंटेनमेंट जोन से बाहर आ गए हों, लेकिन कई नए क्षेत्र हॉटस्पॉट बनकर सामने आए हैं। दस दिनों में करीब 62 नए क्षेत्रों में कोरोना के मरीज मिले हैं। लॉकडाउन के दो महीने बाद भी लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं। 100 क्षेत्र तो ऐसे हैं, जो सिर्फ 1-1 मामले की वजह से कंटेनमेंट जोन में हैं।

loading...
Loading...