Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘गोविंदा नाम मेरा’ में भूमि, कियारा और विक्की लगाएंगे कॉमेडी और लव का तड़का

कैटरिना कैफ से शादी की ख़बरों के बीच अभिनेता विक्की कौशल की नई फिल्म का ऐलान शुक्रवार को हो गया है। इस फिल्म का नाम होगा ‘गोविंदा नाम मेरा’ और इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आयेंगी।

शुक्रवार को मेकर्स ने इस फिल्म की घोषणा के साथ ही फिल्म से इन तीनों लीड कलाकारों का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। विक्की कौशल ने सभी कलाकारों का फर्स्ट लुक साझा किया है।

फिल्म में विक्की के किरदार का नाम गोविंदा वाघमरे है। फिल्म में भूमि पेडनेकर विक्की कौशल की पत्नी और कियारा उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगी। अभिनेता ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-‘तेवर है झक्कास, डांस है क्लास, पर लाइफ? लाइफ है एकदम कैऑस। 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में मिलिए।

फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में विक्की मस्तीभरे डांस का एक स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने भूमि की तस्वीर साझा करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा- ‘इनके लिए क्या ही बोले! कम ही बोले तो अच्छा है। मिलिए मेरी पत्नी से।’

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस का आज जन्मदिन, 1984 में जीता था मिस इंडिया का खिताब

इसके बाद विक्की ने अभिनेत्री कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक साझा करते हुए लिखा-‘इनको देखकर अगर प्यार नहीं होगा, तो फिर क्या होगा। मिलिए गोविंदा की गर्लफ्रेंड से। बाकी जानने के लिए मिलेंगे सिनेमा में।’

शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म का प्रोडक्शन वायाकॉम 18 और करण जौहर कर रहे हैं। यह फिल्म 10 जून, 2022 को रिलीज होगी।

Exit mobile version