Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘बिग बी’ ने किया दिल छू लेने वाला काम, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

'Big B' did a heart-touching job, admiring fans

'Big B' did a heart-touching job, admiring fans

जहां एक ओर देश में महामारी फैल रखी हैं वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के सितारे इससे लोगों को बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रहें हैं। अभी तक इस महामारी में कई लोगों का मदद के लिए नाम जुड़ गया है। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता  अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे ट्रोलर्स का मुँह बंद हो गया है। दरअसल बिग बी ने हाल ही में दो बच्चों को गोद लिया है। बता दे इन बच्चों ने कोरोना महामारी के दौरान अपने पिता को खो दिया। अमिताभ का ये कदम ट्रोलर्स के मुँह पर तमाचा है।

बता दे हाल ही में अमिताभ बच्चन को भी एक ट्रोल द्वारा सोशल मीडिया हैट और एब्यूजिव कमेंट का सामना करना पड़ा। ट्रोल का कहना था कि अमिताभ बच्चन ने कोविड -19 रिलीफ के लिए कोई योगदान नहीं दिया। इतना ही नहीं ट्रोल्स ने कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया। जिसके बाद बिग बी अपसेट हो गए। जिसका जवाब देते हुए अब उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि उनका विश्वास बोलने से ज्यादा चैरिटी करने में है।

हार्दिक पांड्या ने वाइफ नताशा के साथ दिया रोमांटिक पोज

अमिताभ बच्चन ने ट्रोल को कमेंट का जवाब दिया और लिखा, ‘ हां , मैं चैरिटी करता हूं , लेकिन कहने से ज्यादा करने में विश्वास रखता हूं .. ये काफी निराशाजनक है, बहुत बड़ी आत्म – चेतना में। ऐसे पेशे में होने के बावजूद सार्वजनिक रूप से मौजूद रहने में हिचकिचाहट होती है – एक ने कहा कि पब्लिक डोमेन में अपना यूएसपी ढूंढना मेरे लिए आज भी प्रासंगिक है। पर हरदिन गालियों और अपमानजनक कमेंट्स का दवाब रहता है। हालांकि, मेरे या मेरे परिवार के लिए यह मायने नहीं रखता। हम यह सब काफी पहले से देखते आ रहे हैं।

 

Exit mobile version