Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KBC में बिग बी बोले- ‘आप इसी वक़्त वापस चली जाएं…’, जानिए पूरा किस्सा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में भी काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ ही साथ छोटे पर्दे पर भी एक्टिव रहते हैं और इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ को होस्ट कर रहे हैं।

शो को लेकर अक्सर अमिताभ चर्चा में रहते हैं, ऐसे में इस बार शो में कुछ ऐसा हुआ कि बिग बी ने कंटेस्टेंट को शो से जाने के लिए कह दिया।

दरअसल शो में इस हफ्ते ‘स्टूडेंट्स वीक स्पेशल’ मनाया जा रहा है। ऐसे में शो के एक एपिसोड में अराधी गुप्ता नामक एक कंटेस्टेंट पहुंची और उन्होंने बिग बी को बताया कि वो बड़ी होकर एक पत्रकार बनना चाहती हैं। इसके साथ ही अराधी ने अमिताभ का इंटरव्यू लेने की भी इच्छा जाहिर की, जिस पर उन्होंने हां कह दिया।

अराधी ने अमिताभ से कई सारे अलग- अलग सवाल पूछे। वहीं एक सवाल अमिताभ से अराधी ने पूछा- “आपकी आवाज एलेक्सा के लिए रिकॉर्ड की गई है, इसलिए, आपके घर पर, जब जया आंटी कहती हैं ‘एलेक्सा स्विच ऑन द एसी’, क्या एलेक्सा जवाब देती है या आप ‘हां, मैम’ कहते हैं?” अराधी के इस सवाल से अमिताभ भी खामोश हो गए।

यदि ऐसे लक्षण आप में है, तो समझ लीजिए शनि देव है मेहरबान

कुछ देर चुप रहने के बाद अमिताभ ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘टीवी जर्नलिस्ट, मैं और इंटरव्यू नहीं करना चाह रहा हूं। आप कृप्या मेरा घर छोड़ के इसी वक्त वापस चली जाएं। यार तुम कमाल के सवाल पूछ रही हो।’ इसके बाद अमिताभ ने अराधी को प्यार से समझाते हुए कहा, ‘सबसे पहले, एलेक्सा घर पर एसी से जुड़ा नहीं है। हम इसे मैन्युअल रूप से इस्तेमाल करते हैं इसलिए घर पर ऐसा कुछ होने की संभावना असंभव है।’

Exit mobile version