Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संता क्लॉज बनकर बिग बी ने शेयर किया क्रिसमस कार्ड, शिल्पा शेट्टी ने यूं किया विश

Christmas

Christmas

दुन‍ियाभर में आज क्रिसमस की धूम है। बॉलीवुड में भी इस त्योहार को स्पेशल तरीके से मनाया जाता है। कई स्टार्स ने अपने फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं भेजी हैं। अमिताभ बच्चन ने सांता क्लॉज बनकर क्रिसमस कार्ड शेयर किया तो श‍िल्पा ने योगासन करते हुए क्रिसमस विश किया है।

सांता क्लॉज की रेड ड्रेस, रेड टोपी, सफेद दाढ़ी, हाथों में गल्वस लगाए अमिताभ ने फोटो शेयर कर फैंस को क्रिसमस की बधाई दी है। उनकी तस्वीर में बस एक चीज नई है, वो है सांता क्लॉज का चश्मा। फैंस ने बिग बी के इस लुक को क्यूट सैंटा कहकर कॉम्प्लीमेंट किया है।

श‍िल्पा ने कुछ ऐसे दी क्रिसमस की बधाई

हाथ में ग‍िफ्ट बॉक्स, सिर पर सांता क्लॉज की टोपी, बैकड्रॉप में लाइट्स और बेल्स से सजी क्रिसमस ट्री, श‍िल्पा ने इस खूबसूरत तस्वीर को योगासन करते हुए शेयर किया है। वे लिखती हैं- ‘आप सभी को शांतिपूर्ण Merry Christmas…कामना करती हूं कि आज का दिन आपकी जिंदगी में खुश‍ियां, मुस्कान और प्यार भर दे।’

प्रीति जिंटा ने एक प्रमोशनल वीड‍ियो के साथ लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं करीना कपूर खान ने अपनी फैमिली का एक मजेदार एन‍िमेटेड क्रिसमस कार्ड शेयर किया है। जेह को गोद में उठाए करीना और पापा सैफ अली खान के पास खड़े तैमूर, तस्वीर देख क्रिसमस की फील‍िंग आ जाएगी।

चॉकलेट केक से क्रिसमस सेलिब्रेशन को बनाएं स्पेशल, देखे रेसिपी

सोहा अली खान ने भी क्रिसमस पर बेहद क्यूट फोटो शेयर की है। सोहा, कुणाल खेमू और उनकी बेटी इनाया, क्रिसमस प्र‍िंटेड कपड़ों में नजर आ रहे हैं। साथ में सोहा की मां शर्म‍िला टैगोर भी हैं।

अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, फराह खान समेत अन्य सेल‍िब्रिटीज ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जर‍िए अपने फैंस को हैप्पी क्रिसमस विश किया है।

Exit mobile version