Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिग बी ने कोरोना वैक्सीन का लिया दूसरा डोज, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Big B took second dose of vaccine, information gave on social media

Big B took second dose of vaccine, information gave on social media

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है पूरा देश इससे लड़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन एक बार फिर बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है। एक तरफ जहां हर रोज लाखों लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इस वायरस को कम करने के लिए वैक्सीनेशन भी किया जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ राजनेता और अभिनेता भी इसका पहला और दूसरा डोज ले रहें हैं। इस लिस्ट में इससे पहले भी कई सितारे आ चुके हैं। अब इसमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बिग बी यानी अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल हो गया है।

बता दे रविवार सुबह अमिताभ ने वैक्सीन लगवाते हुए तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में एक नर्स महानायक को डोज देती दिख रही है। वहीं अमिताभ भी उसको देखते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो बिग बी नियोन टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिख रहे हैं। उन्होंने चेहरे पर मास्क औत सिर पर रूमाल बांध रखा है।

सिद्धार्थ शुक्ला की सीरीज Broken But Beautiful season 3 का टीजर हुआ रिलीज

तस्वीर के साथ ही अमिताभ ने एक ऐसा कैप्शन लिखा है जो सबको अपनी तरफ खींच रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- ‘दूसरा भी हो गया ! Covid वाला , क्रिकेट वाला नहीं ! सॉरी सॉरी वो बहुत बुरा था.. अमिताभ का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस अमिताभ के इस पोस्ट पर तेजी से लाइक और कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि महानायक ने अप्रैल में वैक्सीन का पहला लगया था।

 

Exit mobile version