Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर देख खुश हुए बिग बी, बेटे की तारीफ में बोले- गर्व है आप पर

बॉलीवुक के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बेटे अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए अमिताभ को बहुत गर्व महसूस हुआ।

इतना ही ट्रेलर में अभिषेक बच्चन को देखकर वो वह बेहद खुश हैं। आपको बता दें कि ‘बॉब बिस्वास’  दिया अन्नापूर्णा घोष के निर्देशन में बनी फिल्म एक क्राइम ड्रामा है जिसमें दर्शकों को लव एंगल देखने को मिलने वाला है। फिल्म में अभिषेक शाश्वत चटर्जी के रोल हैं और उनके अपोजिट एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह है जो उनकी पत्नी के किरदार में देखी जाएंगी।

‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन कैप्शन में लिखते हैं – मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आप मेरे बेटे हैं! अमिताभ के इस पोस्ट पर फैंस भी अभिषेक की एक्टिंग और उनका लकु देखकर खुश हैं। फैंस अमिताभ की बातों का सपोर्ट करते हुए लिख रहे हैं कि वाकई में फिल्म में अभिषेक किलर लुक में नजर आ रहे हैं, ये उनकी अबतक की सबसे शानदार फिल्म साबित होगी।

पहले दिन धीमी रही ‘बंटी-बबली 2’ की रफ्तार, जानिए पहले दिन की कमाई

‘बॉब बिस्वास’ के ट्रेलर में लोगों को अभिशेष की दमदार एक्टिंग की झलक देखने को मिली। इस ट्रेलर को देखने के बाद लग रहा कि बीते कुछ सालों में अभिषेक बच्चन ने अपने किरदारों के साथ कई प्रयोग किए हैं और यह किरदार उनके चंद बेहतरीन प्रयोगों में से एक है। ट्रेलर में ‘बॉब बिस्वास’ के दोहरे कैरेक्टर को दिखाया हैॉ। ‘बॉब बिस्वास’ वो आदमी है जो लोगों से कहता है कि उसे कुछ याद नहीं है, लेकिन सच्चाई बिल्कुल अलग होती है। फिल्म का कैरेक्टर 2012 में आई सुजॉय घोष की फिल्म ‘कहानी’ में सामने आया था जिसमें उसका सामना विद्या बालन से होता है।

‘बॉब बिस्वास’ , सुजॉय घोष की 2012 में आई फिल्म  ‘कहानी’ के एक किरदार का नाम था। उस फिल्म में अभिनेता शाश्वत चटर्जी ने यह किरदार निभाया था। बिस्वास एक एलआईसी एजेंट था, जो भाड़े पर हत्या करने का काम करता था। फिल्म ‘कहानी’ में उसका सामना विद्या बालन से होता है।’बॉब बिस्वास’ फिल्म का निर्देशन दिया अन्नापूर्णा घोष ने किया है। सुजॉय घोष ने फिल्म की कहानी लिखी है। शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 3 दिसंबर को जी5 पर रिलीज होगी।

Exit mobile version