बिग बॉस 12:शो शुरू होने से पहले ही सलमान ने मचाया धमाल,बदला नजारा

- in मनोरंजन

मुंबई। छोटे पर्दे पर अगले करीब तीन महीने तक ज़िंदगी के विभिन्न प्रकार के उतार चढाव वाला शो बिग बॉस 12 सीज़न आज रविवार से शुरू हो रहा है। गोवा में सलमान खान ने इसे लॉन्च किया था और गोवा के ही ख़ूबसूरत बीचेज़ को इस बार के बिग बॉस हाउस का थीम बनाया गया है।

ये भी पढ़ें:बिग-बॉस 12: होस्ट सलमान खान के साथ ‘अंगूरी भाभी’ शेयर करती नज़र करेंगी स्क्रीन https://24ghanteonline.com/host-will-watch-anguri-bhabhi-with-salman-khan-screen/

 बिग बॉस 12: इस बार कुछ इस तरह होगी सेट की थीम

न्यूज़ वेबसाइट ने शो शुरू होने से पहले ही बिग बॉस 12 के घर में Exclusively एंट्री लेकर सब कुछ देखा और आज हम घर के अंदर की पूरी जानकारी आपको बता रहे रहे हैं। इस बार के बिग बॉस के घर को बीच हाउस के रूप में सजाया गया है। घर में घुसते ही दाएं तरफ आपको स्विमिंग पूल दिखेगा जिसे एक समुद्र का रुप दिया गया है। एक तरफ आधा स्विमिंग पूल है और आधा रेत से भरी हुई जगह है। ऐसा इसलिए ताकि यहाँ आने वाले कंटेस्टेंट्स को लगे कि वो समुद्र के किनारे हैं। उसके अलावा अंदर जाने पर उन्हें एक्टिविटी एरिया में भी गोवा में पहुंचने का आभास होगा।

हाउस को गोवा के बीच होटल्स की तरह तैयार किया गया है। इसके अलावा वहां पर एक नाव भी रखी हुई है जो कि आपको यह महसूस कराएगी कि आप समुद्र में किसी नाव में बैठे हुए हैं। बिग बॉस में पिछले सीजन्स में जेल भी रखा गया था और वो इस बार भी होगा। वैसे जेल में मिलने वाली सुविधाओं में कोई बदलाव नहीं किया गया है। घर के अंदर घुसते ही आपको दाहिने हाथ पर लिविंग रूम दिखेगा, जिसमें एक पीले कलर का बहुत ही बड़ा सोफा रखा गया है। जहां पर बैठकर कंटेस्टेंट्स सलमान खान से मिल सकेंगे।


यहाँ की दीवारों को समुद्री चीजों मसलन सीपियों से भी सजाया गया है। दीवारों पर समुद्र में उड़ते हुए पक्षियों की आकृतियां भी बनाई गई हैं । इस बार का बिग बॉस में समुद्र का थीम है तो किचन को भी बीच हाउस थीम देते हुए लकड़ी की चीजों से घर को बनाया गया है। घर के अंदर 17 बिस्तर है। जिससे यह पता चलता है कि इस बार करीब 17 से 24 के बीच कंटेस्टेंट होंगे। बिस्तर के पास की दीवारों को इस तरह डिजाइन किया गया है कि दीवारों को अगर आप देखेंगे तो ऐसा लगेगा आप किसी जहाज के अंदर है। इसके अलावा जो कंफेशन रूम है, वह भी अनोखा है और वहां पर नकली नारियल के पेड़ लगाए गए हैं।

बाथरूम वाले गलियारे को बाकायदा समुद्र वाली फील दी गई है और पूरे दीवार को उसी प्रकार बनाया है। इसके अलावा बाथरूम भी इसी तरह की फील का है। घर को देख कर के आप को पता चल जाएगा कि इस बार जो बिग बॉस में जाएगा, उसे ऐसा ही लगेगा कि वो गोवा आ गया है।

सलमान ने किया परफॉर्म:

बिग बॉस शुरू होने से पहले ही बिग बॉस में प्रमोशनल रणनीति के तहत चार लड़कियां घर के अंदर पहुंची हैं जो घर के अंदर होने वाले कुछ प्रसंग को क्रिएट कर रही हैं।सलमान खान ने अपने फेमस गाने जीने के हैं चार दिन पर परफॉर्म भी किया है। बिग बॉस 16 सितंबर को नौ बजे से शुरू होगा l इस बार विचित्र जोड़ी का थीम है और पहले दिन पता चलेगा कि इस बार कौन कौन से कंटेस्टेंट हैं।

loading...
Loading...

You may also like

इस एक्ट्रेस को संस्कारी अंदाज में देख फैंस ने कहा- ‘हुर की परी’

कयामत की रात शो में गौरी बनकर इन