Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया’ में बड़ा बदलाव

फराह खान-रोहित

फराह खान-रोहित

नई दिल्ली| टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के फिनाले एपिसोड के बाद मेकर्स शो को आगे बढ़ाना चाहते हैं। ऐसे में उन्होंने एक नया स्पेशल एडिशन ‘खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया’ की शुरुआत करने का फैसला किया है। हालांकि, इसके होस्ट के लिए फिल्ममेकर रोहित शेट्टी उपलब्ध नहीं हैं। वह पहले दो एपिसोड्स के लिए मौजूद नहीं रहेंगे। ऐसे में उनकी जगह लेंगी डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान।

फराह खान ‘खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया’ के कुछ एपिसोड होस्ट करेंगी। इस शो का हिस्सा पहले सीजन के कंटेस्टेंट्स करण वाही, रित्विक धनजानी, हर्ष, करण पटेल, निया शर्मा, जय भानुशाली, जैस्मीन, ऐली होंगे। उनके साथ फराह खान होस्ट करेंगी।

सुशांत सिंह राजपूत का डॉगी फज़ के साथ खेलते हुए वीडियो आया सामने

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित अपनी अगली फिल्म के लिए हैदराबाद जा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने चैनल के मेकर्स को बताया है कि वह पहले दो एपिसोड्स के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते हैं। वहीं, रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि इस स्पेशल एडिशन में, कॉमेडियन गौरव दुबे भी दिखेंगे। हालांकि, वह बतौर कंटेस्टेंट शामिल नहीं होंगे।

गौरव ने मैं परफॉर्म कर रहा हूं। उन्होंने कहा, ‘आप मुझे तब स्क्रीन पर देखेंगे, जब कंटेस्टेंट्स टास्क करने जा रहे होंगे। मैं अपने जोक से उनके लिए परेशानी खड़ी करूंगा। मुझे पूरा यकीन है कि शो में काफी मजा आने वाला है। मैंने पहले से ही कुछ चीजें और कैरेक्टर्स डिजाइन करके रखे हैं। इसके लिए बातचीत चल रही है। हमें यकीन है कि जल्द सबकुछ फाइनल हो जाएगा।’

Exit mobile version