पत्नी ऐश्वर्या के राजनीति में शामिल होने को लेकर तेजप्रताप ने किया बड़ा खुलासा

- in बिहार, राजनीति
ऐश्वर्याऐश्वर्या

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी काफी सुर्ख़ियों में बनी रही वहीं लालू का परिवार का हिस्सा बनी ऐश्वर्या राय भी काफी चर्चा में रही। ऐश्वर्या के आते ही लालू के परिवार में कई परेशानियां ख़त्म होती हुई नजर आ रही हैं। कहा ये भी जा रहा था कि वह राजनीतिक परिवार से हैं तो वह बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार यानी लालू परिवार के साथ सियासत में कदम रख सकती हैं। लेकिन तेजप्रताप यादव ने उनके राजनीति में उतरने को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल, तेज प्रताप शुक्रवार को विधानसभा की आवास समिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे थे। तेज प्रताप ने शादी के बाद ये पहला सियासी बयान दिया है।

पढ़ें:- जेल में कैदियों ने मांगी तेजप्रताप की शादी की मिठाई, लालू ने दिया ये मजेदार जवाब 

ऐश्वर्या के सियासत में उतरने को लेकर तेजप्रताप यादव का बड़ा बयान

शादी में व्यस्तता के कारण तेजप्रताप यादव काफी समय से राजनैतिक बैठकों से दूर रहे हैं। शादी के बाद उन्होंने पहली बार किसी बैठक में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी के राजनीति में कदम रखने को लेकर बड़ा बयान दिया है। तेजप्रताप का कहना है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या सियासत का हिस्सा नहीं बनेंगी। उन्होंने माना कि उनकी पत्नी परिवार में अपनी जिम्मेदारी को बहुत ही अच्छी तरह से निभा रही हैं। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि तेज प्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए अपने सास-ससुर की सेवा में लगी है। अभी निकट भविष्य में ऐसी कोई संभावना नहीं दिखती कि वह राजनीति में कदम रखे।

पढ़ें:- दुल्हन की बहनों ने तेजप्रताप से द्वार छेकाई में मांगे एक करोड़, इतने में हुई डील पक्की 

लालू के बड़े बेटे ने आगे बोलते हुए कहा कि ऐश्वर्या से मेरे माता-पिता काफी खुश हैं। वहीं हनीमून के संबंध में पूछे गये सवाल पर तेज प्रताप शरमा गए और कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। उन्होंने हँसते हुए कहा कि अभी इसे सीक्रेट ही रहने दें।

गौरतलब है तेज-ऐश्वर्या की शादी के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें तेज प्रताप अपनी नई नवेली दुल्हन को साइकिल पर बैठाकर घूम रहे हैं। हालांकि, यह उनका निजी मामला है, बावजूद इसके कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहें हैं।

loading...

You may also like

मुलायम सिंह के अखिलेश की रैली में पहुंचने से भड़के शिवपाल, कह दी ये बड़ी बात

लखनऊ। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन करने के