Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तुनिशा सुसाइड केस: मौत से 15 मिनट पहले इस शख्स से एक्ट्रेस ने की थी वीडियो कॉल

Tunisha Sharma

Tunisha Sharma

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के सुसाइड केस में आज मुंबई के कोर्ट में सुनवाई हुई। इस सुनवाई के दौरान एक्ट्रेस की जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ। कोर्ट में बताया गया कि शीजान खान से ब्रेकअप के बाद तुनिशा की जिंदगी में अली नाम का शख्स आया था। इस शख्स से ही तुनिशा ने अपनी जिंदगी के आखिरी 15 मिनट में अली से बात की थी। अली के साथ तुनिशा के दोस्ती की खबर उनकी मां को भी थी।

अली नाम के शख्स से था रिश्ता

एक्टर शीजान खान के वकील शैलेन्द्र मिश्रा ने सुनवाई में ये खुलासा किया है। वकील के मुताबिक, शीजान से ब्रेकअप के बाद तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने डेटिंग ऐप टिंडर जॉइन कर लिया था। यहां उनकी बातचीत एक अली नाम के लड़के से शुरू हुई। अली के साथ तुनिशा डेट पर भी गई थी। तुनिशा ने 21 से 23 दिसंबर तक अली से बात की थी। 23 दिसंबर को एक्ट्रेस ने अली के फोन से अपनी मां को वीडियो कॉल कर उनसे बात की थी। अपनी मौत से 15 मिनट पहले तुनिशा ने अली से वीडियो कॉल पर बात की थी। तो शीजान नहीं बल्कि अली, एक्ट्रेस के टच में थे।

शीजान के वकील का कहना ये भी है कि तुनिशा ने अपनी प्रॉब्लम्स के बारे में अपने को-स्टार और दोस्त पार्थ को बताया था। उन्होंने पार्थ को रस्सी भी दिखाई थी। ये इस बात की तरफ इशारा था कि वह सुसाइड करने के बारे में सोच रही थीं। जब शीजान खान को इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुनिशा के परिवार को कॉन्टैक्ट किया था और उन्हें इस बारे में बताया था। इतना ही नहीं, उन्होंने तुनिशा का ध्यान रखने की बात भी उनके परिवार से कही थी।

सुनवाई के दौरान शीजान के वकील ने ये खुलासा भी किया कि तुनिशा कुछ ऐसी दवाइयों का सेवन कर रही थी, जो खतरनाक हैं। इन दवाइयों को बिना डॉक्टर की सलाह के नहीं लेना चाहिए।

धर्म के आधार पर मुझे गिरफ्तार किया गया

शीजान की तरफ से उनके वकील शैलेन्द्र मिश्रा ने कहा कि मेरे धर्म की वजह से ही मुझे गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने इस लव जिहाद के एंगल को बनाया है। वो मुझसे दो दिन लगातार सवाल-जवाब कर सकते थे और सच बाहर आ जाता। मुझे गिरफ्तार करने की कोई जरूरत नहीं थी। अगर मैं मुसलमान नहीं होता तो मेरे साथ ये सब नहीं किया जाता।

पुलिस ने मुझपर बिना सबूत के कार्यवाही की। अगर मैं रिश्ते में हूं तो मुझपर आईपीसी की धारा 306 लगाने का क्या मतलब है। मेरा एक भाई है जो ऑटिज्म से पीड़ित है। वो मेरे बहुत करीब है, मेरे बिना खाना भी नहीं खाता है। उसे मेरी जरूरत है।

तुनिशा (Tunisha Sharma) के वकील का आया जवाब

शीजान खान के वकील शैलेन्द्र मिश्रा के खुलासे के बाद तुनिशा के वकील तरुण शर्मा का बयान सामने आ गया है। तरुण कहते हैं कि डिफेन्स से कुछ डॉक्यमेन्ट जमा करवाए हैं। हमें इसके जवाब के लिए कुछ समय चाहिए होगा ऐसे में हमने 11 जनवरी तक की मोहलत कोर्ट से मांगी है।

कैंसर से पीड़ित राखी सावंत की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर, एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से शेयर किया वीडियो

तरुण शर्मा ने शीजान पर एक बार फिर वार भी किया है। उन्होंने सवाल उठाए कि शीजान अगर सुसाइड से पहले तुनिशा ने उनसे बात नहीं की तो उन्हें कैसे पता चला कि वो किसी और से बात कर रही है। ये बात अभी तक पुलिस भी तुनिशा के आईफोन से पता नहीं लगा पाई है। इससे अब आईपीसी की धारा 302 के तहत शक पैदा हो रहा है, 306 को भूल जाइए।

Exit mobile version