Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम के सुरक्षा घेरे में घुसा बाइक सवार, नीतीश कुमार ने फुटपाथ पर चढ़कर बचाई जान

Nitish Kumar

Nitish Kumar

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। गुरुवार की सुबह एक बाइक सवार सीएम के सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए कारकेड में घुस गया। अचानक से एक बाइक सवार के सामने आने के बाद सीएम नीतीश को फुटपाथ पर चढ़ना पड़ा। सीएम अगर बचने के लिए फुटपाथ पर नहीं चढ़ते तो उन्हें चोट लग सकती थी। बाइक सवार लहरिया कट चला रहा था।

सुरक्षा घेरे में बाइक सवार के घुसने के बाद सीएम (Nitish Kumar) की सुरक्षा में लगे एसएसजी के हाथ पांव फूल गए। बताया जा रहा है कि इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने पटना के एसएसपी और SSG के कमांडेंट को अपने आवास पर तलब किया है।

पुलिस ने बाइक सवार को पकड़ लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। अभी उसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि एक अणे मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार लहरिया बाइक चला रहा था। इस दौरान वह सीएम के कारकेड में घुस गया जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार बचने के लिए जल्दी से फुटपाथ पर चढ़े नहीं तो कोई भी हादसा हो सकता था।

अतीक के करीबी शूटर आबिद पर रंगदारी मांगने का मुकदमा

ये तो गनीमत थी की सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अलर्ट थे और वह बाइक के सामने से हट गए। इस मामले को लेकर SSG के कमांडेंट हरी मोहन शुक्ला ने कहा कि सीएम की सुरक्षा घेरे में बाइकसवार के घुसने की बात सामने आई है।हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। जल्द ही एक्शन लिया जाएगा।

Exit mobile version