Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चंदौली में नड्डा की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, संदिग्ध युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Default in Nadda's security

Default in Nadda's security

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा वाराणसी के दौरे पर हैं। जहां सोमवार को चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल स्मृति उपवन पड़ाव पहुंचे। इसी बीच सुरक्षा में सेंध लगाते हुए एक संदिग्ध युवक जेपी नड्डा के पास पहुंचने की कोशिश करने लगा।

इस दौरान मौके पर मौजूद जिला अध्यक्ष ने भीड़ से खींचकर युवक को बाहर निकाला, जिसके पर मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया गया। युवक की पहचान राजू अंसारी के रूप में हुई है। जहां पुलिस की टीम युवक से पूछताछ में जुटी है।

वाराणसी दौरे के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चंदौली के पड़ाव में पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन में पहुंच कर पंडित जी को नमन किया। भाजपा आईटी सेल के पादाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक से पहले दीप जलाया। साथ ही वह कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं।

CM नीतीश ने अपने जन्मदिन पर लगवाई कोरोना वैक्सीन, देश भर में तेज हुई मुहिम

साथ ही स्मृति उपवन में वे भाजपा सोशल मीडिया के कार्यकर्ता, मंडल अध्यक्ष और मंडल प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में संगठन की मजबूती और चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगे।

इससे पहले सोमवार सुबह भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बाबा दरबार में हाजिरी लगाई. जेपी नड्डा ने गर्भ गृह के बाहर से बाबा शिखर देख नमन किया. इसके बाद अंदर प्रवेश कर मंदिर अर्चक डॉ श्रीकांत मिश्र के आचार्यत्व में षोडशोपचार पूजन हुआ. काशी विश्वनाथ के दर्शन कर मंदिर को देखा. काशी विश्वनाथ धाम को देखा. बाद मैप के माध्यम से बन रहे विश्वनाथ धाम की जानकारी दी जिसे देख काफी खुश नजर आए. मंदिर से आते समय राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी ने बाबा प्रसाद में अंग वस्त्र व एक शंख भेट किया.

Exit mobile version