Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार चुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका, पार्टी के उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह एलजेपी में शामिल

बिहार चुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका

बिहार चुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मंगलवार को लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) ने बड़ा झटका दिया है। पार्टी के उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लोजपा प्रमुख चिराग पासवान की उपस्थिति में लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) में शामिल हो गए हैं।

बिहार चुनाव की तिथियों की घोषणा के बाद से बिहार की सियासत में उठापटक तेज हो गई है। बिहार बीजेपी के उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एलजेपी की सदस्यता दिलाई। माना जा रहा है कि राजेंद्र सिंह अब दिनारा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

एलजेपी में शामिल होने के बाद राजेंद्र सिंह ने कहा कि दिनारा सीट की जनता के दबाव में मैं इस क्षेत्र से चुनाव लड़ने जा रहा हूं। लोगों के बेशुमार प्यार को दरकिनार नहीं कर सकता हूं। मैंने हर हाल में इस क्षेत्र से चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। इस बारे में एलजेपी से बात भी हो गई है। बता दें कि दिनारा सीट जेडीयू के खाते में गई है। यहां से नीतीश कुमार ने मंत्री जय कुमार सिंह को टिकट दिया है।

NDA से अलग होकर चुनाव लड़ेगी LJP

बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी ने जेडीयू के खिलाफ कैंडीडेट के उतारने और बीजेपी को समर्थन करने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं एलजेपी ने बिहार में नरेंद्र मोदी के नाम और काम पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। बिहार में 143 सीटों पर एलजेपी और जेडीयू के प्रत्याशी आमने सामने होंगे।

Exit mobile version