Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीएसएफ को बड़ी कामयाबी, एक और पाकिस्तानी सुरंग का किया खुलासा

tunnel found in jammu and kashmir

tunnel found in jammu and kashmir

कश्मीर। बीएसएफ ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के हीरानगर के पानसर में एक बड़ा खुलासा किया है। जानकारी के मुताबिक बीएसएफ ने एक सुरंग का पता लगाया है। इस सुरंग की लंबाई 150 मीटर बताई गई है। सूत्रों के मुताबिक इस सुरंग का निर्माण पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ने आतंकियों को भारत में पहुंचाने के लिए किया था। बीएसएफ ने यह 10 दिनों में दूसरी सुरंग की खोज की है। सुरक्षा एजेंसियां और आला कमान आगे जांच में जुट गई हैं।

नेताजी जी का नाम सुनते ही हर कोई ऊर्जा से भर जाता है : पीएम मोदी

बीएसएफ के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि विशिष्ट खुफिया सूचना मिलने पर बीएसएफ ने एंटी टनलिंग ड्राइव का अभियान बड़े पैमाने में चलाकर जम्मू के पंसार क्षेत्र में एक और सुरंग का खुलासा किया है। बीपी नंबर 14 और 15 के बीच सुरंग का पता चला है। गौरतलब है कि खोजी गई यह सुरंग लगभग 150 मीटर लंबी और 30 फीट गहरी है।

मंच पर नारेबाजी से नाराज ममता बनर्जी, बोलीं- बुलाकर बेइज्जती करना ठीक नहीं

इससे पहले बीएसएफ ने जून 2020 में इसी खास इलाके से हथियारों और गोला-बारूद ले जा रहे एक पाकिस्तानी हेक्साकॉप्टर को तबाह कर मार गिराया था। सैनिकों ने नवंबर 2019 में इसी क्षेत्र में घुसपैठ की कोशिश को भी नाकाम कर दिया था। अधिकारिक सूत्रों का कहना है कि पिछले छह महीने में चौथी सुरंग मिली है।

Exit mobile version