Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Bigg Boss 14: लड़ाई में कविता ने खोया अपना आपा, दिया एजाज़ को धक्का

मनोरंजन डेस्क.    बिग बॉस का घर हो और लड़ाईयां न हो ऐसा तो हो ही नही सकता. एक बार फिर से कंटेस्टेंट कविता कौशिक और एजाज़ खान के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई और इस बहस में कविता ने अपना आपा खोकर एजाज़ को धक्का दे दिया. शुरुआत में दोस्त बनकर आए कविता और एजाज अब किसी जानी दुश्मन से कम नही लगतें.

अगर झड़ते बालों से हैं परेशान तो अपनाए ये बेहद कारगर टिप्स

लड़ाई के दौरान एजाज़ और कविता ने एक-दूसरे पर खूब कीचड़ उछाला। बात इतनी बढ़ गई कि कविता ने एजाज़ को धक्का दे दिया और एजाज़ ने इसकी शिकायत बिग बॉस से की। उन्होंने बिग बॉस से कहा था, ‘मुझपे कोई उंगली नहीं उठाएगा, ना हाथ लगाएगा। आप लोग ऐसे खड़े रहकर देख नहीं सकते हैं।’

लगता है कि इसके बाद बिग बॉस ने कविता कौशिक के खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया है। ‘द खबरी’ एक ट्वीट के मुताबिक, बिग बॉस ने घर के कैप्ट अली गोनी को कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे कहा कि वह कविता ने एजाज़ को धक्का दिया, इसलिए वह या तो कविता के खिलाफ कड़ा ऐक्शन लें या फिर उन्हें चेतावनी दें।

इसके बाद अली गोनी ने कविता कौशिक को सजा के तौर पर कैप्टेंसी रेस से बाहर कर दिया है। इसका मतलब यह है कि अब अब कविता न तो इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क में हिस्सा लेंगी और न ही कैप्टन ही बन पाएंगी।
Exit mobile version