Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Bigg Boss 14: एजाज खान और पवित्रा पूनिया के बीच बढ़ रहा है प्यार

मनोरंजान डेस्क.    बिग बॉस के घर में इस वक़्त दर्शकों को रोमान्स देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट एजाज खान और पवित्रा पूनिया शो में एक-दूसरे के बेहद करीब आ रहे हैं. कल के एपिसोड में एजाज खान ने ये तक कबूल किया है कि उन्हें पवित्रा से प्यार हो गया है. बिग बॉस के घर में ही नही बल्कि फैन्स के बीच भी इन दोनों लव-बर्ड्स के बहुत चर्चे हो रहे है.

अगर आप भी है डायबिटीज के मरीज, तो आज से छोड़ दे इन 5 फलों का सेवन

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें एजाज और पवित्रा की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। दोनों साथ में टाइम स्पेंड करते हुए दिख रहे हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि एजाज और पवित्रा एक-दूसरे का हाथ पकड़कर खड़े हैं। एजाज, पवित्रा से पूछते हैं कि क्या वह वास्तव में सिंगल है, और पवित्रा ने जवाब में हां कहा। दोनों देर रात बगीचे में मीठे पल साथ बिता रहे हैं। प्रोमो में आगे दिखता है कि एजाज, पवित्रा को देख रहे हैं तभी अली ने उनसे पूछा ‘क्या हो गया आपको ऐसे क्यों देख रहे हो? एजाज जवाब देते है कि ‘लग गई।’ वह बताते हैं कि उनके दिल में पवित्रा के लिए भावनाएं शुरू हो गई है।

वीडियो में एजाज, पवित्रा को हग करते हुए भी नजर आए। इस दौरान अली गोनी दोंनों को गले मिलते देख लेते हैं। वह घर के दूसरे सदस्यों को बताने के लिए भागते हैं कि उन्होंने पवित्रा और एजाज को रोमांस करते पकड़ लिया है। उनकी पीछे-पीछे पवित्रा भी भागती हैं और उन्हें रोकती की कोशिश करती हैं। अली गोनी बोलते हैं, ये हमेशा मेरी नजरों में क्यों पकड़े जाते हैं। वीडियो को देखकर लगता है कि एजाज और पवित्रा ने पुरानी बातों को भुला दिया है और उनके बीच ट्यूनिंग सही हो गई है।

Exit mobile version