Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आज से शुरू हो रहा है बिग बॉस 15, ग्रैंड प्रीमियर में दिखेगा इनका जलवा

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमियर आज होने वाला है। हालांकि प्रीमियर से पहले दर्शकों एक झटका देने वाला अपडेट सामने आया है।

खबरें थी कि ‘तूफानी सीन‍ियर्स’ के सेगमेंट के तौर पर शो में गौहर खान, रुबीना दिलैक और श्वेता तिवारी शानदार एंट्री करने वाली हैं, लेकिन अब मेकर्स ने अपना ये प्लान बदल दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, अब शो इनकी एंट्री नहीं होगी।

जंगल थीम पर बेस्ट इस बार का शो बहुत हो दिलचस्प होने वाला है, जिसका इंतजार दर्शकों लंबे से कर रहे थे। शो के कॉन्सेप्ट को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा गया था कि शो जंगल थीम होने के नाते मेकर्स ने ये प्लान किया है बिग बॉस के एक्स विनर्स श्वेता तिवारी, गौहर खान और रुबीना दिलैक ट्राइबल लीडर बनकर शो में प्रवेश करेंगी।

इस सेगेमेंट को ‘तूफानी सीनियर्स’ कहा गया था। वहीं ये भी दावा किया गया था कि इस बार का शो पिछले सीजन के सीनियर्स के कॉन्सेप्ट से थोड़ा मिलता-जुलता होगा।

गौहर, रुबीना और श्वेता की एंट्री को लेकर स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो शो में इनमें से किसी की भी एंट्री नहीं हो रही है। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि पहले कॉनसेप्ट के अनुसार, शो में इन सभी की एंट्री होनी थी, हालांकि अब प्लान में बदलाव किया गया है। नये कॉनसेप्ट के अनुसार, इनमे से कोई इस शो का हिस्सा है। फिलहाल इसकी कोई आध‍िकार‍िक घोषणा नहीं की गई है।

आज रात प्रीमियर के मौके पर ईशान सहगल, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, सिम्बा नागपाल, अफसाना खान, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, शमिता शेट्टी, विशाल कोटियन, विधि पंड्या, उमर रियाज, साहिल श्रॉफ, डोनल बिष्ट, मीशा अय्यर इस साल प्रतियोगी के रूप देखें जाएंगे। हमेशा की तरह सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे।

Exit mobile version