Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Bigg Boss 16: घरवालों पर फूटा सलमान का गुस्सा, टीना को लगाई जमकर फटकार

bigg boss 16

bigg boss 16

रियलिटी शो ‘Bigg Boss 16’ में पिछला हफ्ता काफी ताबड़तोड़ बीता। अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने घर के हर सदस्य से लड़ाई- झगड़े किए और उनसे दुश्मनी मोल ली। लेकिन, जब भी वीकेंड का वार (Weekend ka War) आता है तो अर्चना गौतम, एकदम मासूम सा चेहरा बनाकर सलमान खान के सामने आती हैं। ये तो रही अर्चना की बात। अब आते हैं शालीन और टीना के लव एंगल पर। न्यू ईयर 2023 पार्टी इस बार सभी घरवालों ने आम जनता के साथ लाइव शो एन्जॉय करते हुए, घर के अंदर एन्जॉय की। पार्टी से कुछ देर पहले तो दोनों खूब झगड़े, लेकिन म्यूजिक और लाइट्स के बीच सभी की नजरों से बचते हुए दोनों इन्टिमेट डांस करते नजर आए।

आज वीकेंड का वार है और सलमान खान (Salman Khan) अपने अंदाज में इन तीनों कंटेस्टेंट्स के साथ एमसी स्टैन की भी फटकार लगाते नजर आने वाले हैं। देखा गया है कि सलमान वैसे तो खुद को शांत रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन जब उनका पारा हाई होता है तो वह आसपास कुछ नहीं देखते। सामने वाले पर जमकर अपना गुस्सा निकालते हैं। और जब बात आती है बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स की तो भाईजान, किसी को नहीं छोड़ते।

सलमान खान, कंटेस्टेंट्स को एक टास्क देते हैं, जिसमें उन्हें दूसरे कंटेस्टेंट के मुंह पर फोम मारते हुए बताना होता है कि उनकी इमेज बाकी के सदस्यों से कैसे धुंधली है। अर्चना, शालीन और टीना को बुलाती हैं। कहती हैं कि प्यार करते हो तो खुलकर करो, इस तरह लव-हेट रिश्ता मत बनाओ। टीना, शालीन को बुलाती हैं। कहती हैं कि यह हमेशा खुद में मैं-मैं-मैं-मैं ही करते रहते हैं। सलमान इसपर कहते हैं कि टीना कौन सा गेम खेल रही हो और किसके साथ। वीक हुईं बाहर चली गईं, स्ट्रॉन्ग हुईं तो घर में आकर बवाल खड़ा कर दिया। झगड़ा हो गया, म्यूजिक बजा और ये चल रहा है। डांस कर रहे हो, चिपक रहे हो, क्या है ये?

अर्चना और एमसी स्टैन की लगाई फटकार

इस हफ्ते अर्चना गौतम और एमसी स्टैन के बीच लड़ाई देखने को मिला। एमसी स्टैन अपनी आदत से मजबूर, एक्ट्रेस को अब्यूज करते दिखे। वहीं, अर्चना भी अपनी पर आकर उनपर पर्सनल कॉमेंट्स करती नजर आईं। दोनों का गुस्सा सातवें आसमान पर था। सलमान खान इस वीकेंड का वार एपिसोड में सबसे पहले एमसी स्टैन की गालियां देने का मुद्दा उठाएंगे। फिर अर्चना की फटकार लगाएंगे। और आखिर में आएंगे शालीन और टीना के फेक लव एंगल पर। एमसी स्टैन से सलमान ने कहा कि मां-बाप पर जाना और उनके बारे में बोलना, कहां तक ठीक है। आपने सारी हदें पार कर दी हैं। वहीं, अर्चना से भाईजान कहते हैं कि अगर आपको पर्सनल कॉमेंट्स करके ही गेम खेलना है तो अभी दरवाजा खोल रहा हूं, जाइए आप बाहर।

मुझे पीटते थे, हेल्पर ने सुनी हैं मेरी चीखें…, सलमान की Ex गर्लफ्रेंड ने लगाएं गंभीर आरोप

सलमान खान का गुस्सा देखते हुए उम्मीद है कि शो को इस हफ्ते टीआरपी जरूर मिलेगी लेकिन कंटेस्टेंट का बोरिंग गेम बंद नहीं होगा। यही वजह है कि 16वां सीजन अब तक का सबसे फ्लॉप सीजन साबित होता दिख रहा है।

Exit mobile version