Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Bigg Boss 2020: Rubina Dilaik की शादी के रस्मों की वीडियो हुई वाईरल

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik

बिग बॉस कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक इन दिनों बिग बॉस 14 के हाउस में हैं और वहां से उनसे जुड़ी दिलचस्प खबरें आए दिन सामने आती रहती है। हाल ही में बिग बॉस विकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) रूबीना दिलैक की जमकर क्लास लगाई और उन्हें घर छोड़कर चले जाने तक को कह दिया। अब यह तो वक्त बताएगा रूबीना बिग बॉस 14 का हाउस छोड़कर जाएंगी या नहीं लेकिन इसी बीच उनकी शादी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कुलभूषण खरबंदा नहीं गए कभी एक्टिंग स्कूल, ऐसे सीखी अभिनय की बारीकियां

रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की ग्रैंड वेडिंग का वीडियो को बहुत ही प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है- यह वीडियो ”आपका दिल पिघला” देगा। वीडियो को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं। जहां तक इस वीडियो की बात करें इसमें रूबीना और अभिनव के शादी की रस्में दिखाई गई है। साथ ही साथ इस वीडियो एक चीज जो सबसे खास है वह यह कि जब रूबीना दुल्हन की तरह शर्माते हुए आती हैं, तब अभिनव बड़े ही प्यार से रूबीना का हाथ थामते हैं। यह वीडियो दोनों के शादी की है लेकिन एक बार फिर यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हाल ही में रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने घर में दिए एक टास्क को करने से मना कर दिया था। इसी बात पर सलमान खान, रूबीना को डांटते हुए भी दिखाई दिए थे। रुबीना के इस व्यवहार पर घर के तूफानी सीनियर्स भी काफी नाराज दिखें थे। हालांकि बाद में सलमान खान के समझाने के बाद रूबीना ने अपना टास्क पूरा किया। घरवालों ने उन्हें ज्यादा वोट दिया और घरवालों के मुताबिक रुबीना के दिमाग में ज्यादा कचड़ा भरा हुआ है। आपको बता दें कि आखिर पूरा टास्क क्या था। टास्क यह था कि घरवालों को रूबीना और निक्की में वोट के जरिए यह बताना था कि आखिर किसके दिमाग में ज्यादा कचड़ा भरा हुआ है।

Exit mobile version