Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गौहर का वादा निभाते हुए बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने किया शानदार काम

Bigg Boss contestant did a fantastic job, keeping the promise of Gauhar

Bigg Boss contestant did a fantastic job, keeping the promise of Gauhar

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट मशहूर गायक कुमार शानू के बेटे कुमार सानू भी शो का हिस्सा बन कर आए थे। उन्होंने शो में काफी शानदार खेल खेला लेकिन अब शो खत्म होने के बाद उन्होंने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से सभी का दिल जीत लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो साझा की है जिसमें उनमें गजब परिवर्तन दिखाई दे रहा है। जान ने अपनी फोटो साझा करते हुए बताया है कि उन्हें एजाज खान तथा गौहर खान ने मोटिवेट किया था। जान ने एक वेस्ट की तस्वीर साझा की है जो कि बिग बॉस 14 प्रतियोगी एजाज खान की है। इस वेस्ट पर डूडल बना हुआ है।

बता दे साथ ही शो में सीनियर बनकर आई गौहर खान ने इस पर किस किया था तो उनकी लिप्स्टिक के निशान हैं। जान ने एजाज तथा गौहर से वादा किया था कि वह एक दिन इस वेस्ट में फिट होंगे तथा इसे अपने कॉन्सर्ट में भी पहनेंगे।

धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो छिप-छिपकर देख रहे थे ‘चहल’
जान ने आगे लिखा- बिग बॉस के दिनों में, एजाज खान (ई मैन) ने एक सिंगिंग टास्क के चलते मेरे लिए वेस्ट पोस्टर बनाया था तथा गौहर खान ने उस पर स्टैंप के लिए किस किया था। आप दिल के भीतर आज भी लिप्स्टिक का मार्क देख सकते हैं। मैंने ई-मैन तथा गौहर खान को इस वेस्ट में एक दिन फिट होने का प्रॉमिस किया था तथा कहा था कि इसे एक दिन कॉन्सर्ट में पहनूंगा। 6 माह पश्चात् आज में खुद को फिट महसूस कर रहा हूं तथा मैंने अपना वादा पूरा किया।

 

Exit mobile version