Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Bigg Boss की कंटेस्टेंट रहीं पवित्रा पुनिया के पिता की तबीयत खराब

pavitra punia

pavitra punia

मुंबई। पवित्रा पुनिया के फैंस के लिए बुरी खबर है। पवित्रा के पिता की तबीयत खराब है जिस वजह से एक्ट्रेस आनन फानन में शूटिंग छोड़ दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं। पब्लिसिस्ट ने अपने बयान में कहा- ‘पवित्रा को जैसे ही अपने पिता की तबीयत के बारे में पता चला तो वो शूटिंग छोड़ तुरंत दिल्ली रवाना हो गईं। वो बहुत ज्यादा परेशान हैं। फिलहाल पवित्रा के पिता को अस्पताल ले जाया गया है।

अरुण जेटली स्टेडियम में अमित शाह ने किया अरुण जेटली प्रतिमा का अनावरण

आगे की जानकारी पवित्रा के वहां पहुंचने और डॉक्टरों से मिलने के बाद ही पता चलेगी। मैं सभी से गुजारिश करती हूं कि उनके पिता के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करें।’ पवित्रा पुनिया कुछ दिन पहले ही ‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हुई हैं। शो के दौरान उनकी और एजाज खान की दोस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी। कहा जा रहा है कि पवित्रा के पिता अचानक गिर गए थे जिसकी वजह से उन्हें मेडिकल सुपरविजन में रखा गया है। इस बात की जानकारी पवित्रा पुनिया के पब्लिसिस्ट ने दी।

अरुण जेटली स्टेडियम में अमित शाह ने किया अरुण जेटली प्रतिमा का अनावरण

यहां तक की शो से आउट होने के बाद भी पवित्रा सोशल मीडिया पर लगातार एजाज खान का सपोर्ट करते दिखीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो पवित्रा पुनिया ने ‘बिग बॉस 14’ से बाहर आने के बाद सीरियल ‘बालवीर’ की शूटिंग करनी शुरू कर दी। इस सीरियल में पवित्रा निगेटिव किरदार में हैं। टीवी इंडस्ट्री में पवित्रा पुनिया का काफी नाम हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में ‘स्पिलिट्सविला’ से की थी। इस रियलिटी शो के बाद पवित्रा नोटिस में आईं उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया।

Exit mobile version