Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिग बॉस फेम एजाज ने इंस्टाग्राम लाइव पर पूछा पवित्रा से सवाल

Bigg Boss fame Ejaz asked Pavithra

Bigg Boss fame Ejaz asked Pavithra

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 का हिस्सा रहे एजाज खान और पवित्रा पुनिया इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। बता दे शो में ही इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हुआ। बिग बॉस से निकलने के बाद दोनों अब रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। साथ में हॉलिडे भी एंजॉय करते हैं. हाल ही में दोनों इंस्टाग्राम लाइव पर गए। यहां उन्होंने फैंस से बातें की। इस दौरान एजाज खान पवित्रा से पूछते हैं कि तुमने रोटी इतनी मोटी क्यों बनाई है। दरअसल, लाइव सेशन के दौरान एजाज खान खाना खाते नजर आ रहे हैं। वो खाना खाते हुए पवित्रा से पूछते हैं रोटी इतनी मोटी क्यों बनाई। तो पवित्रा बोलती हैं कि वो आटा बच गया था न, बर्बाद हो जाता न थोड़ा आटा।

जिसके बाद एजाज बोलते हैं किसी के नसीब में पतली रोटियां होती हैं और किसी के में मोटी। मैंने इस आदमी को बहुत रोटियां खिलाई हैं। एजाज बोलते हैं कि एहसान जता रही है देखो। इस पर पवित्रा बोलती हैं, आटा बच गया तो क्या करती। वे पूरे लाइव सेशन में ऐसे ही नोक झोक दिखाते रहे।

KBC 13: अगस्त में आपके घरों में दस्तक दे सकते हैं ‘अमिताभ’

बता दे एजाज और पवित्रा ने बिग बॉस के घर में खूब लाइम लाइट लूटी है। जब बिग बॉस 14 में पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने एंट्री की थी तो एजाज, पवित्रा को ज्यादा पसंद नहीं करते थे। शो के दौरान दोनों के बीच काफी तकरार देखने को मिली। फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच में प्यार बढ़ा और अब दोनों साथ हैं।

 

Exit mobile version