Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिग बॉस फेम जैस्मीन भसीन का बाथरूम डांस हुआ वायरल

Bigg Boss fame Jasmin Bhasin's bathroom dance went viral

Bigg Boss fame Jasmin Bhasin's bathroom dance went viral

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो बिग बॉस से अपना नाम कमाने वाली एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन(Jasmin Bhasin ) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। वे बिग बॉस घर से निकलने के बाद ही सुर्खियों में आ गई। एक तरफ जहां वो अपने प्रोजेक्ट की वजह से व्यस्त चल रही थी, वहीं अब दूसरी तरफ वो ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी संग टाइम स्पेंड कर रही हैं। दोनों की इस लवी डवी जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं।

अब हाल ही में  जैस्मिन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) का नया गाना ‘तू भी सताया जाएगा’ (Tu Bhi Sataya Jayega) रिलीज किया गया है। गाना लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। वहीं ये लव बर्ड्स अली और जैस्मिन इन दिनों दुबई में एक साथ समय बिता कर रहे हैं।

अस्पताल के गेट पर तड़प-तड़पकर हुई युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

जिसकी यह जोड़ी लगातार अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब जैस्मिन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी एक फनी डांस वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में जैस्मिन काफी मजे में डांस करती दिखाई दे रही हैं।

शूटर दादी’ चंद्रो तोमर के निधन पर तापसी और भूमि ने जताया दुःख 

इस वीडियो की खास बात ये है कि जैस्मिन और कहीं नहीं बल्कि अपने बाथरूम में ही जमकर डांस करती दिख रही हैं। अब वीडियो के सामने आते ही फैंस और उनके दोस्त काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वहीं जैस्मीन ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – ” ये रील मैंने आपको अपने डांसिंग स्किल दिखाने के लिए बिल्कुल नहीं बनाया है, मैंने अपने फनी एक्सप्रेशन और डांस के साथ बस एक छोटी सी कोशिश है आपके दिन को मजेदार और सकारात्मक बनाने की। हमें उम्मीद नहीं छोड़ना है, उम्मीद पे दुनिया कायम है।

 

Exit mobile version