Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर में जान कुमार सानू की लगाई बिग बॉस ने फटकार

jaan kumar

जान कुमार

नई दिल्ली| ‘बिग बॉस 14’ के घर में जान कुमार सानू को बिग बॉस ने फटकार लगाई है। पिछले दिनों मराठी भाषा पर उन्होंने टिप्पणी की थी जिसके कारण मराठी भाषी लोग उनसे नाराज हो गए थे। अब उन्होंने शो पर सभी से माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि वह बेहद शर्मिंदा हैं, लेकिन उनसे यह सब अनजाने में हुआ है।

ब्राजील में कोरोना संक्रमितों की संख्या 55 लाख के पार, मृतकों का आंकड़ा 1.58 लाख

जान ने माफी मांगते हुए कहा, “नमस्ते, मेरा नाम जान कुमार सानू है। मैंने कुछ दिनों पहले अनजाने में एक गलती की, जिससे मराठी लोगों को, और उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। मैं इस बात के लिए तहे दिल से सॉरी कहना चाहूंगा। मेरा बिल्कुल भी इंटेंशन नहीं था कि मैं मराठी लोगों को ठेस या चोट पहुंचाऊं। अगर मेरे इंटेशन्स गलत आए हैं सामने से, तो मैं उसके लिए तहे दिल से माफी मांगना चाहूंगा। बिग बॉस आई एम रियली सॉरी कि मैंने आपको शर्मिंदा किया है, और मैं आगे से यह बात बिल्कुल रिपीट नहीं करूंगा।”

दरअसल, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली मराठी भाषा में बात कर रहे थे। जान ने जब उन्हें बात करते हुए सुना तो उन्होंने इसका विरोध किया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है और अगर दम है तो वह दोनों हिंदी में बात करें। इसके बाद मराठी भाषा के लोगों ने इसपर नाराजगी जताई थी और जान को माफी मांगने के लिए 24 घंटे का समय दिया था।

Exit mobile version