Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Bigg-Boss : रुबीना और अर्शी के बीच हुआ ज़ोरदार झगड़ा, इज्ज़त पर उठाई उंगली

arshi rubina

arshi rubina

नई दिल्ली। सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रहीं रूबीना दिलैक हाल ही में सलमान ख़ान के निशाने पर आ गईं। 4 जनवरी के एपिसोड में अभिनव और रूबीना के बीच ज़ोरदार बहस हुई। अभिनव ने रूबीना से इस बारे में बात करना चाही तो एक्ट्रेस को बुरा लग गया। गुस्से में रूबीना ने अभिनव को गाली तक दे डाली। जिसके बाद अभिनव को बहुत बुरा लगा और उन्होंने रूबीना को ज़ोरदार डांट लगाई। इसके बाद रुबीना वापस आईं और बुरी तरह रोने लगीं।

हाथरस में श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो पर पलटी ट्रक, चार की मौत, कई घायल

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इसका एक वीडियो भी शेयर किया था। देखें वीडियो। ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ने रूबीना को राखी और अर्शी के लिए किए जा रहे बर्ताव को लेकर फटकार लगाई। साथ ही नॉमिनेशन डिसकस करने को लेकर भी उनकी कड़ी आलोचना की और कि उन्हें नॉमिनेट कर दिया। इस एपिसोड के बाद से रूबीना काफी ज्यादा अपसेट हैं। दोनों के बीच बात बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ गई कि रुबीना उनके सामने से उठकर चली गईं।

Covid-19 Update : इंग्लैंड और स्कॉटलैंड फिर से लगाया गया लॉकडाउन

4 दिसंबर के एपिसोड में भी जब अभिनव ने रूबीना से इस बारे में बात करने चाही तो दोनों का झगड़ा हो गया। अब आज इस मुद्दे को लेकर रूबीना और अर्शी ख़ान झगड़ जाएंगी। कलर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें अर्शी, रूबीना से कहती हैं, ‘रूबीना बेइज्जती करवानी है?’ इसके बाद रूबीना, अर्शी से कहती हैं, ‘तेरी इतनी हो रही है वो काफी नहीं है’। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो जाती है।

Exit mobile version