Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिग बॉस में आई प्यार की बहार, आधी रात को वॉशरूम में लॉक हुए सौंदर्या-गौतम

bigg boss 16

बिग बॉस 16 (Bigg Boss16) में प्यार की बहार सी आई है। लव एगंल तो दूर की बात है लव ट्राएंगल भी बन रहे हैं। कभी शालीन-सुंबुल-टीना देखने को मिलता है तो कभी शालीन-गौतम-सौंदर्या। घर में इन दिनों गौतम और सौंदर्या का लव एंगल लोगों का ध्यान खींच रहा है। बीते एपिसोड में सौंदर्या ने गौतम को Kiss भी किया। वहीं गौतम ने सौंदर्या की कमर पर मरहम लगाया।

बिग बॉस (Bigg Boss16) हाउस की हवाओं में फैला दोनों का रोमांस अब खुलकर सामने आ रहा है। गुरुवार के एपिसोड में लेट नाइट गौतम और सौंदर्या को रोमांटिक होते पाया गया। एक सीन आया जब सौंदर्या गौतम को गाल पर Kiss करती हैं। दोनों के बीच ये रोमांटिक मोमेंट देख उनके फैंस खुश हो सकते हैं।

इतना ही नहीं अर्चना ने बिग बॉस से चुगली करते हुए बताया था कि गौतम रात को सौंदर्या की कमर पर बाम लगाते हैं। दोनों के बीच फुलऑन चल रहा है। अर्चना ने बिग बॉस और ऑडियंस के सामने दोनों की बढ़ती नजदीकियों की पोल खोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वैसे अर्चना की नींद भी दोनों के रोमांस से खराब हो चुकी है। जिसके बाद गौतम और सौन्दर्या को वाशरूम में जाना पड़ा।

वॉशरूम में लॉक हुए गौतम-सौंदर्या

गौतम-सौंदर्या को आधी रात साथ में वॉशरूम में लॉक होते एक नहीं बल्कि दो बार देखा गया। ये बात अलग है मेकर्स ने इस पर ज्यादा फोकस नहीं किया और कैमरा तुरंत ही हटा लिया। इससे पहले के सीजन्स में मेकर्स को ऐसे सेगमेंट्स को सबसे ज्यादा हाईलाइट करते देखा गया है। इन सीन्स की वजह से शो को टीआरपी भी मिलती है और बज भी क्रिएट होता है। पर इस दफा मेकर्स इसे प्रमोट करने से बचते दिख रहे हैं। इसकी वजह बिग बॉस का इसे फैमिली शो प्रमोट करना है या कुछ और… मेकर्स बेहतर जवाब दे सकते हैं।

गौतम-सौंदर्या का ये लवी डवी साइड ऑडियंस ही नहीं घरवाले भी नोटिस कर रहे हैं। गौतम शुरुआत से ही सौंदर्या के लिए अपने प्यार का इजहार कर रहे है। वे सौंदर्या को पसंद करते हैं। तभी तो शुरुआत में जब सौंदर्या ने शालीन को Kiss किया था और बाद में जब शालीन ने सौंदर्या को Kiss किया, तो सबसे ज्यादा असर गौतम को ही पड़ा था।

गौतम की इसे लेकर शालीन और सौंदर्या संग लड़ाई भी हुई थी। धीरे धीरे सौंदर्या और गौतम का रिश्ता और कनेक्टेड होते जा रहा है। कई यूजर्स को उनका ये लव एंगल फेक भी लगता है। अब सच क्या है उनके शो से बाहर आने के बाद सभी को मालूम चल जाएगा।

Exit mobile version