बिहार उपचुनाव परिणाम : जहानाबाद जदयू उम्मीदवार ने नतीजों से पहले मानी हार, लाइव अपडेट

बिहार उपचुनाव परिणामबिहार उपचुनाव परिणाम

पटना (बिहार उपचुनाव परिणाम)। बिहार की तीन सीटों पर हुए उपचुनाव में नतीजे आ गए हैं जहानाबाद से राजद के कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव और भभुआ से बीजेपी की रिंकी रानी पांडेय ने जीत हासिल की है जबकि अररिया लोकसभा सीट से राजद के उम्मीदवार सरफराज आलम ने बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप सिंह को हराकर जीत हासिल की है सरफराज आलम ने प्रदीप सिंह को लगभग 57 हजार वोटों से पराजित किया है बिहार की जहानाबाद और भभुआ विधानसभा सीट और अररिया लोकसभा सीट पर रविवार को उपचुनाव के लिए वोट डाले गए थे

पढ़ें:-यूपी उपचुनाव परिणाम : जानिए कौन आगे कौन पीछे, लाइव अपडेट 

बिहार उपचुनाव परिणाम : अपडेट साढ़े 12 बजे तक 

अररिया लोकसभा सीट- अररिया लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार प्रदीप सिंह  1749 वोट से आगे चल रहे हैं। अब यहां पर सरफराज आलम पिछड़ते हुए नजर आ रहे हैं। यहां पर राजद और बीजेपी में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

भभुआ विधानसभा सीट- बिहार की भभुआ सीट पर बीजेपी प्रत्याशी रिंकी रानी पांडेय शुरुआत से बढ़त बनाये हुए हैं। आठवें राउंड की काउंटिंग के बाद बीजेपी की रिंकी रानी पांडेय 19,738 वोटों से आगे चल रही हैं। यहां पर राजद और बीजेपी में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

जहानाबाद विधानसभा सीट- दसवें राउंड की काउंटिंग के बाद जहानाबाद सीट से राजद उम्मीदवार कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव लगभग 29,551 वोटों से आगे चल रहे हैं।

पढ़ें:-गोरखपुर : शक के घेरे में प्रशासन, 9 में से सिर्फ एक राउंड का रिपोर्ट आया सामने 

बिहार उपचुनाव परिणाम : अपडेट 11 बजे तक 

अररिया लोकसभा सीट- अररिया लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार प्रदीप सिंह  4483 वोट से आगे चल रहे हैं। पहले राउंड में बीजेपी को 22,218 और राजद को 17,735 मिले हैं। अब यहां पर सरफराज आलम पिछड़ते हुए नजर आ रहे हैं

भभुआ विधानसभा सीट- बिहार की भभुआ सीट पर बीजेपी प्रत्याशी रिंकी रानी पांडेय शुरुआत से बढ़त बनाये हुए हैं। चौथे राउंड की काउंटिंग के बाद बीजेपी की रिंकी रानी पांडेय 2793 वोटों से आगे चल रही हैं। यहां पर राजद और बीजेपी में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

जहानाबाद विधानसभा सीट- दसवें राउंड की काउंटिंग के बाद जहानाबाद सीट से राजद उम्मीदवार कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव लगभग 15,000 वोटों से आगे चल रहे हैं। यहां पर बीजेपी और जदयू की हार होती नजर आ रही है। यहां से जदयू के उम्मीदवार अभिराम शर्मा मतदान केंद्र छोड़ कर निकले उन्होंने कहा कि अगर राजद उम्मीदवार की जीत होती है तो ये विनाश जीत होगी

बिहार उपचुनाव परिणाम : अपडेट साढ़े 10 बजे तक 

अररिया लोकसभा सीट-  यहां पर बीजेपी के उम्मीदवार प्रदीप सिंह ने 4203 वोटों से आगे चल रहे हैं  वहीं शुरुआत से ही आगे चल रहे सरफराज पीछे हो गए हैं। राजद ने यहां पर अपनी बढ़त खो दी है।

भभुआ विधानसभा सीट- बिहार की भभुआ सीट पर बीजेपी प्रत्याशी रिंकी रानी पांडेय 2793 वोटों से आगे चल रही हैं यहां पर राजद और बीजेपी में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

जहानाबाद विधानसभा सीट- जहानाबाद सीट पर राजद ने लगातार बढ़त बना रखी है। राजद उम्मीदवार कृष्ण मोहन शुरुआत से ही बढ़त बनाये हुए हैं।

बिहार उपचुनाव परिणाम : अपडेट 10 बजे तक 

अररिया लोकसभा सीट-  यहां पर राजद उम्मीदवार सरफराज आलम आगे चल रहे हैं सरफराज यहां पर 1200 वोटों से आगे चल रही है।बीजेपीके उम्मीदवार पीछे चल रहे हैं। राजद ने यहां पर लगातार बढ़त बना रखी है।

भभुआ विधानसभा सीट- बिहार की भभुआ सीट पर बीजेपी प्रत्याशी रिंकी रानी पांडेय 2225 वोट से आगे चल रही हैं यहां पर राजद और बीजेपी में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

जहानाबाद विधानसभा सीट- जहानाबाद सीट पर राजद ने लगातार बढ़त बना रखी है।  पहले राउंड में 347 वोट से आगे।

loading...

You may also like

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अयोग्य बताने वाली याचिका हुई खारिज

इस्लामाबाद। पाकिस्तान उच्च न्यायालय  ने प्रधानमंत्री इमरान खान