Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार चुनाव : दूसरे चरण में 1 बजे तक 33 फीसदी वोटिंग, लालू की बहू ऐश्‍वर्या ने डाला वोट

बिहार विधानसभा चुनाव Bihar election

बिहार विधानसभा चुनाव

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 94 विधानसभा सीटों पर दोपहर 1 बजे तक 32.82 प्रतिशत मतदान हुआ है। राजद के तेजप्रताप यादव के ससुर और परसा से जेडीयू के उम्मीदवार चंद्रिका राय ने छपरा में वोट डाला। राजद के चुनावी वादे पर चंद्रिका राय ने कहा, खोखले वादे निरर्थक हैं। अगर 10 लाख सरकार को नौकरी देना इतना आसान होता तो हर कोई ऐसे वादे करता, लेकिन यह आसान नहीं है।

 

छपरा में लालू प्रसाद यादव की पुत्रवधू और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय ने वोट डाला और एनडीए की जीत का भरोसा जताया है। छपरा के बजहीया में ऐश्वर्या ने अपने पिता और परिवार के लोगों के साथ मतदान किया। इस मौके पर ऐश्वर्या राय का पूरा परिवार वोट देने उनके साथ मौजूद रहा। ऐश्वर्या राय ने कहा कि वोट देना हर नागरिक का कर्तव्य है और मैंने अपना काम पूरा किया है।

Prabhas की फिल्म ‘Adipurush’ में Kriti Sanon आई नज़र, जानिए पूरा मामला

ये पूछे जाने पर कि बिहार में किसकी सरकार आएगी लालू की बहू ने कहा कि बिहार में फिर से एनडीए की ही सरकार आएगी। लालू के समधी और जेडीयू नेता चंद्रिका राय ने विपक्ष के तमाम दावों को हवा हवाई बताते हुए कहा कि लोगों ने उनके वायदों को नकार दिया है।

लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय भी इस बार चुनावी मैदान में हैं। वह परसा सीट से जेडीयू के उम्मीदवार हैं। उनके पक्ष में उनकी बेटी ऐश्वर्या राय चुनाव प्रचार करने के साथ ही रोड शो भी कर चुकी हैं। ऐश्वर्या राय चुनाव में मतदान करने के दौरान काफी सकारात्मक दिखीं। चुनाव प्रचार के दौरान जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के साथ भी ऐश्वर्या राय ने मंच साझा किया था और अपने पिता के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी।

Exit mobile version