Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार चुनाव: शिवहर में विधानसभा प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, जानें आपराधिक रिकॉर्ड

शिवहर में विधानसभा प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या Assembly candidate shot dead in Shivhar

शिवहर में विधानसभा प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या

पटना। बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार को गोली मार हत्या कर दी गई। गोली लगने के बाद उन्हें इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

शिवहर के एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि उनके सीने में गोली लगी थी। उन्होंने बताया कि पुयनहिया थाने के हाथसार गांव के पास घटना को अंजाम दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार वे पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी क्रम में बाइक पर सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में धनंजय के 10 समर्थकों पर मुकदमा दर्ज

गोली लगते ही उन्हें समर्थकों द्वारा गाड़ी पर लाद कर शिवहर सदर अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने गहन इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया‌, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। उनके साथ दो और लोगों को गोली लगने की खबर है।

मालूम हो कि श्रीनारायण सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है‌। उन पर 2 दर्जन से अधिक मुकदमे लंबित हैं। शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के निवासी थे। नयांगांव पंचायत के मुखिया तथा डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य भी रह चुके थे।

Exit mobile version