Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार चुनाव : बीजेपी की चेतावनी लोजपा पर बेअसर, बोली- ‘हम बिहार देखेंगे, मोदी जी हिन्दुस्तान देखेंगे’

बिहार चुनाव Bihar election

बिहार चुनाव

पटना। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से अलग होने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी ( लोजपा) को बीजेपी से साफ संदेश दिया है कि वह बिहार चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नाम लेकर वोट नहीं मांग सकती है।

यह बात चिराग पासवान को भी बताई गई है कि वे बिहार चुनाव में किसी भी तरह से बीजेपी या पीएम मोदी और अमित शाह के नाम इस्तेमाल नहीं करेगी। साथ ही भाजपा ने एनडीए छोड़ अन्य दलों और नेताओं को ऐसा करने पर एफआईआर करने तक की चेतावनी दी है, लेकिन, लोजपा है कि मानती ही नहीं है।

तेज प्रताप यादव ने बदली अपनी सीट, जानें अब कहां से लड़ेंगे चुनाव?

चिराग पासवान की अध्यक्षता वाली लोजपा पर भाजपा की चेतावनी का कोई असर नहीं दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोजपा लगातार पीएम मोदी के नाम का इस्तेमाल कर रही है। अभी सोशल मीडिया पर एक पोस्टर ‘हम बिहार देखेंगे, मोदी जी हिन्दुस्तान देखेंगे’ वायरल हो रहा है। इसमें चिराग पासवान और रामविलास पासवान के साथ पीएम मोदी की तस्वीर है।

बीजेपी की चेतावनी का जवाब देते हुए लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा था कि उनकी पार्टी प्रधानमंत्री के नाम का इस्तेमाल करेगी, क्योंकि वे सभी के प्रधानमंत्री हैं और उनकी कार्यशैली सभी को पता है।

बता दें कि लोजपा बिहार विधान चुनाव में 143 सीटों पर लड़ रही है, लेकिन पार्टी ऐसा बता रही है कि वह भाजपा के साथ ही है।

Exit mobile version