Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार चुनाव: पीएम मोदी का हनुमान बताने वाले चिराग ने धर्मसंकट से बचने का दिया ये सुझाव

बिहार चुनाव

बिहार चुनाव

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से लोजपा के अलग होने के बाद लोजपा को लेकर बीजेपी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तीखे हमले लगातार जारी हैं। इस बीच चिराग पासवान ने एक बयान जारी किया है। जिसमें कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गठबंधन धर्म निभाएं। मेरी वजह से वह किसी धर्मसंकट में न पड़ें। नीतीश कुमार को खुश करने के लिए मेरे खिलाफ जो कुछ भी कहना हो, वह बेझिझक होकर कहें।

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने रविवार को सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी और नीतीश कुमार दोनों पर हमले किए। टि्वटर पर एक के बाद एक किए गए अपने ट्वीट में चिराग ने अपने ऊपर किए जा रहे हमलों को नीतीश को खुश करने की कोशिश करार दिया। साथ ही बीजेपी को एक बार फिर यह याद भी दिलाया कि लोजपा गठबंधन धर्म की मर्यादा का पालन करेगी और अपनी वजह से पीएम मोदी के ऊपर कोई आंच नहीं आने देगी।

इससे पहले लोजपा प्रमुख ने नीतीश कुमार और बीजेपी के ऊपर भी हमला बोला। नीतीश कुमार जहां अपने चुनावी भाषणों में चिराग पासवान को निशाने पर रख रहे हैं। वहीं बीजेपी के नेता भी लोजपा और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष को हमेशा ताकीद दे रहे हैं कि बिहार में अब वह एनडीए का हिस्सा नहीं है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के साथ अपने रिश्तों को भुनाने की कोशिश न करे। बीजेपी की तरफ से लगातार आ रहे इन बयानों के बाद लोजपा ने रणनीतिक पलटवार किया है। पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि बीजेपी के नेता उनके खिलाफ इसलिए बयान दे रहे हैं, ताकि नीतीश कुमार को खुश किया जा सके।

चिराग पासवान ने बीजेपी के ऊपर ‘रणनीतिक हमला’ करने के साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी और लोजपा के बीच दूरी बनाने का सीधा आरोप नीतीश कुमार पर ही लगा डाला है। अपने ट्वीट में चिराग ने कहा है कि चुनाव प्रचार के दौरान अपने ऊपर किए जा रहे हमलों को लेकर कहा कि नीतीश कुमार ने प्रचार का पूरा ज़ोर मेरे और  प्रधानमंत्री के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है। बांटों और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री हर रोज़ मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

Exit mobile version