Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार चुनाव : ड्यूटी पर आए CRPF के पांच जवान कोरोना पॉजिटिव

bihar assembly election 2020

bihar assembly election 2020

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए आई केंद्रीय सुरक्षा बल की टीम के पांच जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

रक्सौल विधानसभा में पहुंची केंद्रीय सुरक्षा बलों की टीम की जब कोरोना जांच की गई, तब इन जवानों के कोविड- 19 से संक्रित होने की जानकारी मिली। इन जवानों को कोविड आसोलेशन सेंटर डाइट भवन भेज दिया गया है।

शस्त्र लाइसेंस के आवेदन के लिए डीएम ऑफिस पहुंची महिलाएं, कही ये बात

बिहार की रक्सौल विधानसभा पर तीसरे चरण में मतदान होना है। मतदान को शांतिपूर्ण रूप से संपन्न कराने के लिए केंद्रीय सुरक्षा बलों की टीम यहां पहुंचना शुरू हो गई है। सोमवार को ओड़िशा से 90 जवानों की टीम रक्सौल के सरस्वती विद्या मंदिर में पहुंची।

मंगलवार को सभी जवानों का रक्सौल के प्रथामिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें से पांच जवान COVID-19 से संक्रमित पाए गए। इन जवानों को जिला मोतिहारी के COVID-19 आइसोलेशन सेंटर डाइट भवन में भेज दिया गया है।

आगरा की रहने वाली ये लड़की ने लंदन की नौकरी छोड़ शुरू कर दी खेती

बता दें कि आज रक्सौल में नामांकन प्रकिया शुरू हो चुकी है। इस दौरान केंद्रीय सुरक्षा बल की टीम ने पुलिस के साथ फ्लैग मार्च किया। इस मामले में रक्सौल डीएसपी सागर कुमार का कहना है कि कोरोना संक्रिमत जवानों को छोड़कर अन्य जवान चुनावी ड्यूटी में मुस्तैदी के साथ लगे हुए हैं।

Exit mobile version