Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार चुनाव : जानिए लोजपा की नीतीश मुक्त सरकार बनाने की नई प्लानिंग

बिहार चुनाव Bihar election

बिहार चुनाव

पटना। एनडीए से बाहर होने के बावजूद एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान बीजेपी से लगातार एकतरफा प्‍यार दिखा रहे हैं। बिहार विधानसभा चुनाव में सत्ता-विपक्ष एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं भाजपा बेशक स्पष्ट कह चुकी है कि लोजपा उसके साथ नहीं है और वह राज्य में जदयू, हम और वीआईपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

इसके बावजूद चिराग पासवान लगातार पार्टी के पक्ष में बयान में दे रहे हैं और लोगों से वोट मांग रहे हैं। रविवार को एक बार फिर उन्होंने लोगों से अनुरोध किया है कि जिन क्षेत्रों में लोजपा प्रत्याशी नहीं हैं वहां भाजपा को वोट दें। इसके अलावा वो लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने नीतीश को भाजपा की तरह गठबंधन के प्रति ईमानदार रहने की भी नसीहत दी।

आज से खुल गए बांके बिहारी मंदिर के कपाट, नए नियमों के साथ मिलेगा प्रवेश

लोजपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि आप सभी से अनुरोध है कि जहां भी लोजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। उन सभी स्थानों पर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को लागू करने के लिए लोजपा के प्रत्याशियों को वोट दें। अन्य स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी के साथियों को दें। आने वाली सरकार नीतीश मुक्त सरकार बनेगी। इसके साथ ही उन्होंने असंभव नीतीश हैशटैग का प्रयोग किया।

चिराग ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि आदरणीय नीतीश कुमार जी को प्रमाण पत्र की आवश्यकता खत्म होती नहीं दिख रही है। भाजपा के साथियों का नीतीश कुमार जी को पूरे पन्ने का विज्ञापन और प्रमाणपत्र देने के लिए शुक्रगुजार होना चाहिए और जिस तरीके से भाजपा गठबंधन के लिए ईमानदार है वैसे ही नीतीश जी को भी होना चाहिए।

Exit mobile version